Friday 2 February 2018

पुल - बैक विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति


दिन की ट्रेडिंग रणनीतियां - पुलबैक डे ट्रेडिंग रणनीति। पीछे बैक डे ट्रेडिंग। आप का पालन करें शेयर तेजी से बढ़ता है या तेजी से नीचे जाता है लेकिन आप अपनी व्यापार की प्रविष्टि को याद करते हैं और निराशा में देखते हैं क्योंकि यह एक दूसरे के बाद एक बाधा को समाप्त करता है अंत में इसे बंद हो जाता है और उलट जाता है वापस अपने 5 मिनट के चार्ट और लेवल II स्क्रीन पर, आपको यह तय करना होगा कि कार्रवाई में शामिल होने या नहीं। यानी मूल्य आंदोलन की भविष्यवाणी करते समय एक इंट्राडे प्रवृत्ति वापस खींचती है, दोनों को कौशल और धैर्य की आवश्यकता होती है कुछ सुधारें उस रेंज में खाली रहती हैं जो खाली होती हैं व्यापारिक खाते लेकिन दूसरों को तेजी से उछाल और नए ऊंचाइयों पर उतरना आप कैसे बता सकते हैं कि कौन सा नतीजा अधिक संभावना है। ब्रेकआउट से पहले पुलबैक में नई प्रवृत्ति की दिशा में तेजी से बाहर निकलने की बाधाएं हैं, लेकिन सुधार की गहराई देखें अगर यह पीछे आने से पहले कई नाबालिग समर्थन स्तरों के माध्यम से टूट जाता है, जब कीमतें अल्पावधि में उच्च स्तर की जांच करती हैं तो विक्रेताओं की संभावना बढ़ेगी यह सामान्य परिदृश्य अभी भी अच्छे ट्रेडों का उत्पादन करेगा पर्याप्त इनाम betwe के साथ अपनी प्रविष्टि और अल्पकालिक उच्च में, आप शीर्ष के नीचे 1 16 वें या 1 8 वें विक्रय ऑर्डर कर सकते हैं और जल्दी भर में बाउंस की सवारी कर सकते हैं। प्रवृत्ति पुलबैक को मापने के लिए 6-आउट नियम का उपयोग करें, पहले गिनती के साथ अपनी गिनती प्रारंभ करें प्रवृत्ति के परवलयिक विस्तार की तुलना में कम प्रवृत्ति के रूप में या एक तंग बग़ल में पैटर्न के समान कोण पर एक पुलैक के लिए देखो अगले प्रवृत्ति पैर को 6 वें भीड़ बार की तुलना में शुरू करना चाहिए। यह काम क्यों कई दिन के व्यापारियों ने अपना छोटा - एमआरएम चार्ट संकेतक जो 5 से 8 मूल्य पट्टियों को मापते हैं 6 बार सुधार अक्सर इन सामान्य सेटिंग्स पर अल्पकालिक समर्थन को प्रतिबिंबित करते हैं अगर कीमत बाहर नहीं निकलती है, तो अगली बार एक प्रवृत्ति परिवर्तन को संकेत दे सकता है और इस उपवास द्वारा पलटा बिक्री की लहरों को ट्रिगर कर सकता है। - फ़िल्टर भीड़। ध्यान रखें कि बाजार में अक्सर 1-2-3 पैटर्न में आगे बढ़ते हैं Countertrends समर्थन करने से पहले फिर से पुलबैक, बाउंस और फिर पुलबैक की एक प्राकृतिक प्रवृत्ति का पालन करते हैं, व्यापारियों को अक्सर अपने आप को मूर्ख की प्रतीक्षा करने की बजाए पहली बाउंस पर कूदकर मूर्ख बनाती है रिटायर करने के लिए सीटीएव चालें शेयर को गहरा बनाते समय कम होने की संभावना कम हो जाती है और यह दूसरी प्रवृत्ति को तोड़ सकती है और दूसरी तरफ तोड़ सकती है इस कारण से, केवल तंग और छोटा 1-2-3 पैटर्न नए प्रवृत्ति के आंदोलन को संकेत देते हैं। एक अल्पावधि का उपयोग करें थरथरानवाला, जैसे स्ट्रोकैस्टिक्स, एक इंट्राडे रैली की अवधि को मापने के लिए, प्रत्येक मूल्य के दबाव के बाद, बाधाओं में कमी आती है कि प्रवृत्ति जारी रहेगी ओस्सीलेटर्स इस अतिरंजित स्थिति की गहराई को मापते हैं और एक पुलबैक बहुत लंबे समय तक चलने पर शीघ्र चेतावनी प्रदान करते हैं संकेत है कि अन्य व्यापारियों ने अपने फैसले करने के लिए उपयोग किया है, फिर अपने ट्रेडों को अपनी प्रतिक्रियाओं के सामने कदम उठाने की योजना बनाते हैं। पीछे की तरफ समर्थन। मॉविंग औसत और बोलिंगर बैंड का पता चलता है कि प्रवृत्ति की दिशा में पीछे आने से पहले कीमत कितनी दूर होनी चाहिए नोटिस कैसे यह एनएक्सटीएल इंट्राड प्रवृत्ति बार बार बार बार बाउंस करता है एमए रुझान प्रत्येक सुधार पर समान स्तरों पर समर्थन प्राप्त करते हैं, प्रत्येक अनूठी पैटर्न के लिए सही सेटिंग्स की पहचान करने के लिए औसत इंद्रधनुषण का उपयोग करें। मोर के लिए ई दिवस ट्रेडिंग रणनीतियाँ मेरे मास्टर डे ट्रेडर्स इक्ोरस डाउनलोड करें। फोरेक्स पुलबैक ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी। विदेशी मुद्रा पुलबैक ट्रेडिंग रणनीति उन सभी लोगों के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली समाधान प्रदान करती है जो सभी प्रकार के चार्ट पैटर्न और प्रवृत्ति लाइनों से ब्रेकआउट को इनाम देने के लिए कम जोखिम का व्यापार करना चाहते हैं। सभी मुद्रा जोड़े और समय सीमा पर। रणनीति के लिए ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए 4 आसान चरणों की आवश्यकता होती है। अपने चार्ट पर किसी भी चार्ट पैटर्न या महत्वपूर्ण प्रवृत्ति लाइनें लगाएं 2 मूल्य ब्रेकआउट की प्रतीक्षा करें 3 फिर मूल्य के लिए चार्ट पैटर्न या टूटी प्रवृत्ति लाइन 4 पुलबैक के बाद व्यापार दर्ज करने के लिए देखो व्यापार की पुष्टि के रूप में कैंडलस्टिक नमूनों का प्रयोग करें एक उलटा कैंडलस्टिक पैटर्न फिर से विकसित हो रहा है। कंडेलस्टिक मान्यता संकेतक। यह सूचक ऑटोपिलॉट पर सर्वोत्तम संभव कैंडलस्टिक उलटा पैटर्न को पहचानता है। लंबे ट्रेडों के लिए तेजी से कैंडलस्टिक पैटर्न तेजी के ब्रेकआउट को मान्य करने के लिए, फिर बाजार में लंबी स्थिति दर्ज करें रोक स्टॉप लॉस 1 पीएलआई पीएलबीएक्स कम व्यापार ओबीजी एक्टिव का उपयोग जोखिम के लिए जोखिम 1 का उपयोग करें। 2. छोटे ट्रेडों के लिए मंदी की अवधि के ब्रेकआउट को मान्य करने के लिए मंदी की मोमबत्ती पैटर्न की तलाश करें, फिर बाजार में शॉर्ट पोजीशन दर्ज करें, स्टॉप लॉस 1 पुलबैक के पीछे 1 पीआईपी। ट्रेड ऑब्जेक्ट का इस्तेमाल जोखिम के लिए अनुपात 1 को इनाम दें। विदेशी मुद्रा पुलैक रणनीति की बेहतर समझ के लिए निम्नलिखित उदाहरण हैं। उदाहरण 1 लघु व्यापार प्रविष्टि, EUR 5 अमरीकी डालर 5 मिनट चार्ट। उदाहरण 2 लंबी व्यापार प्रविष्टि, EUR अमरीकी डॉलर प्रति घंटा चार्ट। मुफ्त में आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें। 3 कारक, पुलबैक सेटअप। ट्रेडिंग फॉरेक्स दोनों दिलचस्प और फायदेमंद हो सकते हैं यदि कोई सीखने में समय व्यतीत कर सकता है कि यह वास्तव में कैसे काम करता है पहले आपको एक आधार बनाने की ज़रूरत होती है जिसमें एक रणनीति विकसित होती है जो आपके लिए काम करती है, एक अच्छा पैसा प्रबंधन रणनीति ढूंढती है और अपने मन को प्रशिक्षण देती है व्यापार के सभी पहलुओं में अनुशासित होना याद रखें, दिन के अंत में आपको काम करने के लिए विकसित किए गए किसी भी रणनीति के लिए ट्रिगर खींचने के लिए पर्याप्त हिम्मत जुटाए। बोलिंगर बैंड का उपयोग कैसे करें आपके व्यापार के किनारों को बढ़ाने और बोलिन्जर बैंड्स के साथ ट्रेडिंग के साथ अधिक से अधिक लाभ सुरक्षित करने के लिए एक मात्राबद्ध, संरचित दृष्टिकोण के साथ एक चौगुनी गाइड। मैं आपको इस लेख में क्या सिखाऊंगा एक पुलबैक ट्रेडिंग रणनीति है जो स्टेचैस्टिक्स, सरल समर्थन और प्रतिरोध के साथ-साथ फिबोनैचि प्राथमिक प्रवृत्ति की दिशा में समय के लिए रिट्रेसमेंट अनुपात मेरी व्यक्तिगत राय में, सरल रणनीतियों व्यापार में सबसे अच्छा काम करती है और मेरी रणनीति के रूप में सरल होती है, ध्यान रखें कि कोई भी सिस्टम खराब सिस्टम नहीं है, जब तक यह काम करता है और इसके परिणाम उत्पन्न करता है मालिक मेरी ईमानदार सलाह यह है कि आपको अपने लिए क्या काम करना चाहिए, अगर आपकी रणनीति हारे के मुकाबले अधिक विजेताओं का उत्पादन करती है, साथ ही लाभ इसके साथ चिपकाते हैं, लेकिन समय-समय पर इसे फिर से मूल्यांकन करते हैं क्योंकि बाजार की स्थितियों में बदलाव हो सकता है ताकि पुनर्मूल्यांकन आपको अनुमति दे सके बाजार में नए परिवर्तन शामिल करने के लिए आप अपनी रणनीति में व्यापार करते हैं। मैं इस आलेख में उपयोग की गई शब्दावली। इससे पहले कि हम इस रणनीति की चर्चा में जाएं, हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है ओ इस रणनीति में प्रमुख शब्दों को समझें, चिंता न करें, यदि आप पूरी तरह से नीचे दी गई परिभाषाओं को नहीं समझते हैं, तो मैं स्पष्ट हो जाएगा जब मैं आपकी रणनीति के माध्यम से चलता हूं। टॉचस्टिक्स इस नियम पर आधारित है कि, बाजार की मजबूत कार्रवाई के दौरान एक बाजार रेंज के ऊपरी छोर की ओर बंद हो जाएगा, जबकि डाउनटेन्डम में कीमत की सीमा के नीचे बंद हो जाएगी Stochastics दो लाइनों कश्मीर और डी से बना होता है जो कि 0 से 100 के बीच घूमती है। अतिरंजित और oversold शर्तों के कार्य हैं इस सूचक जो ऊपर की तरफ 80 और डाउनगेड पर 20 के बीच हो सकता है इसके अलावा, स्टेचैस्टिक्स कभी-कभी एक विचलन स्थिति उत्पन्न करता है, जो तब होता है जब सूचक कीमत की कार्रवाई में उच्च या निम्न कीमत के लिए एक चाल की पुष्टि करने में विफल रहता है। समर्थन और प्रतिरोध प्रतिरोध बाजार से ऊपर एक मूल्य स्तर है जहां आपूर्ति की मांग पर काबू पाने के लिए पर्याप्त ताकत है, जबकि समर्थन बाजार से नीचे एक मूल्य स्तर है, जहां मांग काफी कम है ताकि आपूर्ति पर काबू पा सके। समर्थन और प्रतिरोध की एक सीमा के साथ टिका हुआ शीर्ष और नीचे के एक आयताकार पैटर्न एक अच्छा उदाहरण समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में सेवा कर सकते हैं। फिबोनाची अनुपात एक क्रम है जिसमें प्रत्येक क्रम संख्या दो पिछली संख्या 1, 1, 2, 3, 5, 8, 13, 21, 34, 55, 89, 144, 610, इत्यादि। 1170 के आसपास एक इतालवी जन्म के गणितज्ञ लियोनार्डो फिबोनाची ने उस संबंध का पता लगाया जिसे अब फिबोनैकी अनुपात कहा जाता है, जबकि वह पिरामिड का अध्ययन कर रहा था मिस्र में ये नंबर अंतर्संबंध हैं, जैसे कि कोई भी संख्या पिछले नंबर के लगभग 618 गुना है और किसी भी संख्या में लगभग 618 गुणा नीचे दी गई संख्या फिबोनैकी स्तर व्यापारियों के लिए प्रासंगिक है क्योंकि बाज़ार अक्सर कुंजी फिबोनैकी कीमत स्तरों से उछाल करते हैं। कैंडलस्टिक बार एक समय अंतराल के दौरान खोलने और बंद होने के बीच संबंध प्रदर्शित करने का एक तरीका है। यदि बंद खोलने से अधिक है तो मोमबत्ती सफेद है यदि खुले बंद होने से मोमबत्ती काला है तो अब हम स्टेचैस्टिक्स, समर्थन और प्रतिरोध, फिबोनैकी अनुपात और मोमबत्तियों के अर्थ को समझते हैं, यह हमारे लिए समय है इस रणनीति के मूल सिद्धांतों में नीचे हमारे मापदंड हैं .1 रणनीति साप्ताहिक -60 मिनट chart.2 कम समय के फ्रेम के लिए साप्ताहिक candlesticks उच्च समय फ्रेम से शुरू समय फ्रेम में ऊपर से नीचे दृष्टिकोण का उपयोग करता है 2. हम stochastics पर overbought और oversold रीडिंग के लिए देखो उतार-चढ़ाव में एक पुलबैक और डाउनट्रेन्ड में एक रैली के बाद सूचक .3 तब हम अपने निर्धारित समर्थन और प्रतिरोध स्तरों पर मूल्य क्रिया देखने के लिए देखते हैं कि यह इन स्तरों का पालन या उल्लंघन करेगा। समर्थन प्रतिरोध स्थापित करने के बाद, हम अब हमारे फिबोनाची स्टेचस्टिक चरम रीडिंग पर नज़र रखते हुए, यह निर्धारित करने के लिए कि फाइब के स्तर का समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र के साथ मेल खाता है .5 हम संकेतों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो प्राथमिक प्रवृत्ति की दिशा में जा रहे हैं हम मुख्य प्रवृत्तियों के खिलाफ संकेत नहीं लेते हैं, चाहे डाउनट्रेन्ड या ट्रेंड। 6 अंत में, हम उत्परिवर्तन मोमबत्ती के पैटर्न का उपयोग करते हैं क्योंकि हमारे प्रवेश से ट्रिगर होते हैं इन उल्टे मोमबत्ती पैटर्न में हथौड़ों, तेजी से सजने के पैटर्न और डोजिस शामिल हैं। 7 यह सब एक साथ रखे पिछले दिनों की उच्चतम जब स्टेक्लेस्टक सूचक ओव्हरस्टाल्ड क्षेत्र से अधिक हो जाता है और हमारे स्थापित समर्थन प्रतिरोध फिबोनैचि रिट्रेसमेंट के साथ मिलते-जुलते 20 रीडिंग और रिवर्सल कैंडलस्टिक पैटर्न हमें एक प्रविष्टि देता है। चरण एक साप्ताहिक समय पर एक अपट्रेंड डाउनटेन्ड की स्थापना फ्रेम इस मामले में, ईएमए 50,100 200 और ट्रेंडलाइन का उपयोग मुख्य प्रवृत्ति की दिशा निर्धारित करने के लिए किया जाता है नीचे बीबीपी जेपीवाई क्रॉस का एक साप्ताहिक चार्ट है यह क्रॉस 2000 के बाद से अपट्रेंड में रहा है। साप्ताहिक समय पर प्रवृत्ति की दिशा निर्धारित करने के बाद फ्रेम, हम साप्ताहिक प्रवृत्ति की दिशा में प्रवृत्ति को स्थापित करने के लिए दैनिक चार्ट में ड्रिल करेंगे और यह भी पता लगाएगा कि क्या यह मिलेगा ऊपर की परिभाषा के रूप में उर रणनीति। नीचे देखा जा सकता है, एक पुलबैक पहले से ही जगह में है और मूल्य हमारे परिभाषित समर्थन क्षेत्र में फैल गया है साथ ही फाइब के स्तर पर हमें अब 240 मिनट की चार्ट तक आगे बढ़ने की ज़रूरत है यह देखने के लिए कि मूल्य क्या और स्टोकेस्टिक इंडिकेटर यह कर रहे हैं यदि कीमत स्थिर हो गई है, जबकि स्टोचस्टिक ओवरस्लॉल्ड है, तो हम एक उत्क्रमण मोमबत्ती की तलाश करते हैं और 20 से ऊपर ओवरस्वेड ज़ोन पढ़ते हुए एक तेजी से क्रॉसओवर की तलाश करते हैं। 240 मिनट के चार्ट पर, वास्तव में हमारे परिभाषित समर्थन फीब स्तरों पर रुकी हुई कीमत और कुछ हमारे बाद में पिछली मंदी की मोमबत्ती से ऊपर बंद हुए, एक तेजी से बढ़ते हुए पैटर्न बनाने के लिए हमारे स्टोकेस्टिक इंडिकेटर ने पहले मोमबत्ती के गठन पर एक प्रविष्टि देने के लिए तेजी से बढ़ते हुए पैटर्न के गठन पर पहले से ही भारी मात्रा में निवेश किया था। रणनीति दोनों डाउनटेन्डस और अपट्रेंड पर काम करती है, बशर्ते इसके परिभाषित पैरामीटर का पालन किया जाता है, मैं इसे स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के रूप में उपयोग करता हूं, लेकिन उन लोगों के लिए जो इसे दिन के कारोबार के लिए थोड़ा सा इस्तेमाल करने में रुचि रखते हैं समायोजन की आवश्यकता हो सकती है आप रणनीति का उपयोग कैसे करना चाहते हैं इसके आधार पर, दिन व्यापार या स्विंग ट्रेडिंग के रूप में आप अपनी वरीयताओं के आधार पर अपने एक्जिट पॉइंट्स सेट कर सकते हैं लेकिन मेरे लिए मुझे पिछाड़ी स्टॉप का उपयोग करना पसंद है जैसा कि शुरुआत में कहा गया है, सरलीकृत करना, सरल करना, सरल करना क्या मैं हर दिन पढ़ता हूं जब मैं अपना व्यापार दिवस शुरू करता हूं मैं सरल रणनीतियों को पसंद करता हूं क्योंकि वे काम करते हैं। मोहम्मद इस्हा एक निजी व्यापारी है और एक स्वतंत्र तकनीकी विश्लेषक हैं, उन्होंने शुरू में शेयरों का कारोबार किया था और अब मुख्यतः फॉरेक्स पर केंद्रित है आप अपने धुरी बिंदु पर मोहम्मद से संपर्क कर सकते हैं रिपोर्ट और अन्य पूछताछ के लिए। यहां क्लिक करें, लैरी कोनर्स, सीईओ और ट्रेडिंग मार्केट के संस्थापक लैरी कॉनॉरस द्वारा निःशुल्क, ऑनलाइन प्रस्तुति के लिए साइन अप करने के लिए, जैसा कि वह द मशीन को पहला और एकमात्र वित्तीय सॉफ्टवेयर पेश करता है जो व्यापारियों और निवेशकों को डिजाइन करने और मात्रायुक्त पोर्टफोलियो बनाने की अनुमति देता है। पीछे ट्रेडिंग रणनीतियाँ योद्धा ट्रेडिंग। हमारे दिन के व्यापार रणनीतियों का व्यापार कैसे करें। पीछे की ट्रेडिंग रणनीति को हटा दें। पीछे की ट्रेडिंग रणनीति खींचें जो व्यापार के लिए है बेहद मजबूत और उच्च रिश्तेदार वॉल्यूम पर व्यापार। हमारे ट्रेडिंग कोर्स में आप इस ट्रेडिंग रणनीति के सभी विवरण सीखेंगे हमारे चैट रूम में आप मेरी लाइव अलर्ट्स प्राप्त करेंगे क्योंकि मैं अपनी स्थिति और स्टॉप कॉल करता हूं। जब मैं एक स्टॉक देखता हूं जो बेहद उच्च मात्रा में मैं पहली या दूसरी पर वापस खींचने की कोशिश करता हूं पुल पीठ को ब्रेकआउट चार्ट पैटर्न जैसे कि बुल फ्लैग या फ्लैट टॉप का रूप लेना चाहिए। 5 बड़े मोमबत्तियों को ऊपर उठाए जाने वाले स्टॉक्स ने 9ema या फिर वापस लाया वीडब्ल्यूएपी आदर्श शेयर एक उत्प्रेरक, समाचार, कमाई, आदि पर चल रहे होंगे। रैंप पर एक पंक्ति में कम से कम 5-10 मोमबत्तियां होंगी या द्वार के बाहर बहुत मोमबत्तियां होंगी 1-2 केवल 9ema में वापस खींच लिया होगा और एक ध्वज पैटर्न बनाने के लिए कैसे स्टॉक मिल जाए। इन शेयरों को सिर्फ शीर्ष 5 रिश्तेदार वॉल्यूम के नेताओं और या सबसे बड़े लाभदार देखकर और पुल को वापस लेने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेडिंग कोर्स के छात्रों के विवरण के बारे में सारांश, खरीदें। पहले 5 मिनट मोमबत्ती खरीदें एक नया उच्च बनाने के लिए. एक नया बनाने के लिए पहली 1min मोमबत्ती खरीदें उच्च अगर आपको विश्वास है, तो आम तौर पर 1 मिनट भी तड़का हुआ होता है। ब्रेक पर दिन के उच्च स्तर को दोहराएं, जब आप दो बार दोबारा ब्रेकएव हो तो रोकें। हमेशा की स्थिति आकार के लिए 20 सेंट बंद करें। वापस खींचो उचित जगह है। जब तक कि रोक नहीं मारा जाता है। 50 से अधिक शेयरों के लिए शेयर। आप दिन के ब्रेक पर दो बार दोबारा ब्रेक के लिए समायोजित करें। दिन के निचले स्तर में बेचने के लिए देखो यह केवल 10 हो सकता है शेयरों के लिए -20 सेंट दोगुनी हो गईं, लेकिन मूल शेयरों के लिए एक अच्छा विजेता। ब्रेक पर स्टॉप के साथ एक स्थिति को दबाओ लेकिन यह भी पिछले 5min मोमबत्ती के नीचे तक रोक दीजिए। 20 प्रतिशत स्टॉप का उपयोग करके मैं इससे अधिक नहीं जोखिम ले रहा हूं 200 व्यापार 1k का अधिकतम प्रारंभिक आकार। आधार स्थिति आकार के रूप में 400 शेयरों 1k का उपयोग करें, यदि यह 1k-2k तक मजबूत होता है, ट्रिपल टू 4k होता है तो वास्तव में अच्छा है और ब्रेकवेन है.एक मुफ्त वेबिनर को शामिल करें। हमारे निशुल्क चैट रूम में शामिल हों 31202 73 वॉरियर ट्रेडिंग में शामिल होने के बाद से लाभ में अगर आप वास्तव में पेशेवरों से सीखना चाहते हैं, तो मैं अनुभव से कह सकता हूं कि योद्धा ट्रेडिंग बहुत ही कुशल, उच्च अनुशासित और सफल प्रशिक्षकों से शीर्ष पायदान प्रशिक्षण प्रदान करती है। मैं आपको वादा करता हूँ कि वहां से चैट रूम नहीं है कि अनुभवी व्यापारियों के इस स्तर में एक दूसरे की मदद करने के लिए रोजाना एक दूसरे के साथ बातचीत करने से आप इसे हरा सकते हैं। जेफ नेल्सन। डलास, संयुक्त राज्य। एक दिन में 5000 तक जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया तो मुझे एक अच्छा 3000 में लाभ होगा महीने के बाद मैंने वॉरियर ट्रेडेन्स डे ट्रेडिंग कोर्स लिया, अब मैं 1500 से 5000 के बीच सबसे ज्यादा दिनों से हूं। योद्धा ट्रेडिंग में लोग एक कोर्स बना चुके हैं जिसमें केवल एक महान रणनीति नहीं है बल्कि इसे भी समझाया गया है ताकि यह समझने में आसान हो जाए कि लोग अपने व्यापार के बारे में गंभीर हैं, योद्धा व्यापार होने का स्थान है। थॉमस टॉवलैंड। आई एम ओ से अनुभवी व्यापारी वित्त डिग्री ओएसयू से है और हमेशा पढ़ी जाने वाली किताबें पढ़ना और योद्धा व्यापार कार्यक्रम खरीदा है ताकि नए और उपयोगी जानकारी मिल सके। व्यावहारिक रूप से मैंने मासिक चैट खरीदी थी, ताकि वे उन सिद्धांतों को लागू कर सकें, जो वे सिखाना चाहते हैं और कुछ नए नए विचार प्राप्त कर सकते हैं। अनुभव के साथ उन्नत ट्रेडर्स के लिए उत्कृष्ट व्यापार शिक्षा भी। बीरियन लेवांडुस्की। वायरीर ट्रेडिंग बिना शक है सबसे पेशेवर व्यापारिक सेवा परिवार मैं पिछले 15 सालों से और पिछले एक साढ़े सालों से पूरे समय का कारोबार कर रहा हूं। योद्धा ट्रेडिंग की पारदर्शिता एक पहलू है जो मुझे उनसे आकर्षित करती है वे आपको ये दिखाते हैं कि वे आपको अपना नुकसान दिखाते हैं उनका लाभ वे आपको बाज़ार से मुनाफा बनाने के बारे में बता रहे हैं.धन्यवाद कठिन है, लेकिन योद्धा व्यापार यह आसान बनाता है वे लगातार दोस्ताना माहौल बनाए रखते हैं, जो आपको लगता है कि कुछ सालों के व्यापार के बाद, आप सराहना करेंगे। ट्रेडर्स जैसे स्थिरता, और जब आप वॉरियर ट्रेडिंग पर लॉग ऑन करते हैं तो आप उसी दिन की सेवा की उम्मीद कर सकते हैं इससे पहले कोई आश्चर्य नहीं है ये चीजें बहुमूल्य हैं.वे चुपचाप एक किनारे स्थापित करते हैं, अपना पैसा बनाते हैं, और अगले दिन तक रॉस और उनकी टीम अच्छे लोगों को छोड़ दें, और अगर आप सभी अलग-अलग सेवाओं की सदस्यता लें और 3 महीने के लिए उनकी तुलना करें, तो आप सूची के शीर्ष पर डब्ल्यूटी को देख सकते हैं। मैं हमेशा इस बारे में भावुक रहा हूं व्यापार, लेकिन वास्तव में इस जुनून का वास्तव में कभी भी कोई वास्तविक, पूर्णकालिक नौकरी नहीं हो सकता था, वास्तव में, मैंने कभी भी ऐसी कोई सेवा नहीं पाई है जिसे मुझे सचमुच महसूस हुआ कि मुझे एक पेशेवर व्यापारी बनने में मदद मिलेगी। यही है, जब तक कि मैं विशेष रूप से योद्धा ट्रेडिंग नहीं , रॉस वास्तव में प्रेरणादायक रहे हैं, जबकि मैं पूर्णकालिक दिन व्यापारी बनने के लिए अपने रास्ते पर हूँ। मैं हमेशा शेयरों का व्यापार करना चाहता था, लेकिन मैंने उन सभी नंबरों को ऊपर और नीचे देखा और मैं हमेशा अपने आप से कहता हूं कि मैं कभी भी नहीं जाऊँगा यह मैंने मुफ्त यूट्यूब वीडियो पर देखा और मुझे आदी हो गए थे यह सबसे अच्छा निवेश था जो मैंने कभी बनाया था.अब मुझे पता है कि दिन का व्यापार कैसे होता है और इसके बारे में डरा हुआ हिस्सा चला जाता है, मेरा मतलब है, मैंने उनसे बात की और उनके पेपर ट्रेड के लिए भुगतान किया और अब मुझे विश्वास है कि मैं स्टॉक के साथ क्या कर रहा हूं। मेरा यह सचमुच मतलब है, मैं भी इसे लिखने के लिए कश्मीर का समय है क्योंकि मैं सचमुच अपने दिल में महसूस करता हूं कि आप लोग मुझे अपना सपना पूरा करने में मदद कर रहे हैं और यह एक दिन के बाद का धन्यवाद होना चाहिए. कोई कोर्स करने वालों को एक ऐसा दिन चाहिए, जो किसी व्यवसाय को अपना कैरियर बनाना चाहता है। मुझे पैसे बचाने और पैसे कमाने में मदद करने के लिए कई तरीके मुझे जिस दिन पूरा हुआ वह दिन खोने का दिन नहीं था, जहां मुझे 300 डॉलर से ज्यादा नुकसान हुआ। कोर्स से पहले मेरी सबसे खराब हानि 15 किमी के करीब था रॉस आपको यह समझने में मदद करता है कि कैसे नुकसान होता है , इसके पीछे मनोविज्ञान और इसे रोकने के लिए मैं बहुत अधिक आरामदायक व्यापार महसूस करता हूं, क्योंकि अब मैं समझता हूं कि शेयरों को कैसे चुनना है, अंदर और बाहर कैसे निकलना है और मेरे जोखिम का प्रबंधन कैसे किया जाता है। मो खिललिमेंट 27 जनवरी, 2012 को छोड़ दिया गया था 18 14 saharaview कहते हैं एक सवाल मार्क रणनीतियों के लिए स्पष्ट होने की कोशिश करेंगे यदि आपके पास एक मोमबत्ती मंदी की मिसाल है तो 1 3150 एसएल 12 बंद कर दिया है और 32 को वापस खींचो इसका मतलब यह है कि अगर कीमतें बढ़ती हैं या 1 3182 पर जाती है तो हम प्रवेश कर सकते हैं यदि हमें मंदी दिखती है इस क्षेत्र में एक एसएल के साथ 1 31 9 4 में स्थिति। हाँ, आपके उदाहरण में इसका अर्थ होगा आपके ब्रोकर के फैसले के आधार पर 31 9 0 के साथ एसएल पर प्रवेश करें। महान मार्क यहां चार्ट के साथ देखें। अन्य प्रश्न कृपया पुलबैक की रणनीति के लिए कृपया कहें तो उदाहरण के लिए, एक 30 एमएन मोमबत्ती के मंदी की पूर्व समापन 3130 और पुलबैक 28 पिप्स और स्ल 17 28 एक नया 30 मोमबत्ती के बाद या आप का मतलब केवल कीमत है। पीलेबैक की कीमत पर टेंडर किया जाता है केवल मोमबत्तियों की संख्या के साथ कुछ नहीं करना है, इसलिए आपके उदाहरण में यदि एक मंदी की मोमबत्ती 3130 में 28 पीपी पुलबैक के साथ बंद हो तो एक छोटी सी होगी 3102 से शुरू होने पर यह मोमबत्ती की परवाह किए बिना होता है। ध्यान रखें कि 10 मोमबत्तियों पर सभी बैकटेस्टिंग किया जाता है जो संकेत का पालन करते हैं, यदि कोई 10 मिनट के भीतर एक पुलबैक नहीं हो तो व्यापार अवैध है। मैं आपकी बैटिंग टेस्टिंग रणनीति पर भ्रमित हूँ। बैकटेस्टिंग में 5-6 अलग-अलग पुलबैक प्रवेश करने के लिए उदाहरण के लिए 6 फरवरी, 2012 को, प्रवेश करने के लिए 15 एमटी टाइमफ़्रेम पुलबैक 24,19,3,14 9 है। अब मुझे अपना आदेश कहां रखना चाहिए I विपरीत दिशा में एक और संकेत भेज सकते हैं या I टी भी 24 तक वापस नहीं जा सकता है, लेकिन 9 से लौटता है तो क्या आप स्पष्ट कर सकते हैं कि कितने मोमबत्तियों के लिए मुझे वापस आने के लिए इंतजार करना चाहिए और फिर प्रवेश करना चाहिए। हाई प्रिंस 1 अगर आप नमूना बैकटेस्ट पर एक नज़र डालते हैं आप देखेंगे कि बैकटेस्टिंग 5 विभिन्न पुलैक टीपी एसएल स्तर की जांच करता है और आपको परिणाम दिखाता है तब आप चुन सकते हैं कि आपकी रणनीति में कौन सा सबसे अच्छा फिट बैठता है प्रत्येक सिग्नल को सिग्नल के बाद 10 मोमबत्तियों का उपयोग करके बैकस्टेस्ट किया जाता है, प्रत्येक के लिए 10 मोमबत्तियों तक वैध है सिग्नल के बाद 15 मीटर मोमबत्ती 150 मिनट या 2 5 घंटे के लिए वैध होगा आप सही हैं कि पुलबैक जितना बड़ा हो उतना संभव नहीं होगा जब आप उपरोक्त लेख पढ़ते हैं तो हम पुलबैक ट्रेडऑफ कम ट्रेडों पर चर्चा करते हैं लेकिन आपको मिलते हैं एक बेहतर एंट्री प्राइस, इस सवाल से आगे बढ़ दिया गया था। मैंने बैकटीस्टिंग के आधार पर 46 पीप पुलैक पर एक एंट्री ऑर्डर दिया था। यह अभी तक 6 मोमबत्तियों के बाद अपने व्यापार को ट्रिगर करने के लिए नहीं पहुंचा रहा है कितने मोमबत्ती आपको लगता है कि मुझे बहुत ज्यादा इंतजार करना चाहिए और मैं वें स्याही में यह समय प्राप्त करने योग्य लाभ नहीं ले सकता है मैं आपकी मदद की सराहना करता हूँ धन्यवाद। बैकटीस्टिंग सिग्नल के बाद 10 मोमबत्तियों के भीतर किसी भी समय प्रविष्टि के आधार पर आधारित है, इसलिए परिणाम को हासिल करने के लिए आपको चार और मोमबत्तियों का इंतजार करना होगा यदि आप पहले से छः इंतजार कर चुके हैं तो 10 कुल मोमबत्तियों 10 के बाद स्थिति बंद करें संकेत से 10 एसएल या टी.पी. तक पहुंच गया है या नहीं। जैसा कि हमने बताया है कि पुलबैक के ऊपर आपको बेहतर कीमत मिलकर अपनी जीत में काफी वृद्धि हुई है, लेकिन उनका यह भी मतलब है कि कम सिग्नल शुरू हो जाएंगे, इसलिए 10 मोमबत्तियों के बाद एक मौका ट्रिगर कभी नहीं पहुंचा था। 30 टीएफ पर ईयूआरयूएसडी मंदी के साथ मोमबत्ती खुलने की शुरुआत 10 10 4 30 में हुई थी, एक सेट 5 वापस आई है, टीपी 11, एसएल 11 तो अगर मैं इस व्यापार में प्रवेश करता हूं तो मैं वापस खींचकर प्रवेश करूंगा 5 pips अब मेरा सवाल टीपी है मैं बिंदु से या बिंदु से संकेत मोमबत्ती बंद हो जाएगा क्योंकि अगर मैं 11 pips के टीपी के लिए प्रवेश बिंदु का उपयोग करें, तो वास्तव में लाभ मोमबत्ती नीचे चला गया है केवल 6 से संकेत मोमबत्ती एम मैं सही या गलत सही, टीपी और एसएल नंबर दोनों ईट्री बिंदु से हैं, ये सीपी अपने बैकटेस्टिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले मूल्य हैं।

No comments:

Post a Comment