Thursday 1 February 2018

निर्यात - विदेशी मुद्रा - डेटा - टू- एक्सेल


Excel में रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें। एक्सेल में रियल-टाइम लाइव विदेशी विनिमय दर इस मुफ्त स्प्रैडशीट में प्राप्त करें उद्धरण चिह्नों को लगभग 15 या 20 मिनट तक देरी हो जाती है लेकिन हर मिनट या तो अपडेट किया जाता है। सबकुछ VBA में स्वचालित होता है VBA देखा जा सकता है और कोड की नट्स और बोल्ट संशोधित किए गए हैं, जो एक क्वेरी टाल है जो कि दो निर्दिष्ट मुद्राओं के लिए सबसे हालिया विदेशी मुद्रा दर को निकालती है। आपको केवल दो तीन-अक्षर मुद्रा कोडों में टाइप करना होगा, और एक बटन पर क्लिक करके आप एक सूची पा सकते हैं मुद्रा कोड के लिए यहां क्लिक करें। वीबीए फिर एक क्वेरी तालिका का उपयोग करके, याहू में एक्सेल में सबसे हाल ही में विदेशी विनिमय दरों को डाउनलोड करता है। एक्ससेल फिर मुद्रा जोड़े के लिए पिछले बंद, खुली और वर्तमान बोली पूछने वाले दरों को डाउनलोड करता है बटन को फिर से क्लिक करना सबसे हाल के मूल्यों के साथ उद्धरण। Excel में स्वचालित रूप से नवीनीकृत रीयल-टाइम फॉरेक्स. अब, यहां पर हम चालाक हो सकते हैं और एक्सेल की दरों को स्वचालित रूप से अपडेट करने के लिए एक्सेल प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दिखाए गए अनुसार क्वेरी टालेबल का चयन करें, दायां-क्लिक करें और चुनें। एक रेंज प्रॉपर्टी 2. बाहरी डेटा रेंज प्रॉपर्टी मेनू में, प्रत्येक विकल्प को रीफ्रेश करें में एक चेक लगाएं, और एक अपडेट समय चुनें, आप केवल एक पूर्णांक संख्या मिनट चुन सकते हैं अब ठीक पर क्लिक करें। एक्सेल अब स्वचालित रूप से QueryTable में डेटा अपडेट करता है, बिना आपको क्लिक करने के लिए बटन क्लिक करना या मैक्रोज़ चलाने के लिए कूल, एह. मैं इस स्प्रेडशीट के एक प्रकार का उपयोग अपनी विदेशी बचत के स्टर्लिंग मान का ट्रैक रखने के लिए कर सकता हूँ, उदाहरण के लिए, कई मुद्रा जोड़े के लिए विदेशी मुद्रा दरों को डाउनलोड करने के लिए I अगर आप यह स्प्रैडशीट चाहते हैं तो पता है। एक्सेल स्प्रैडशीट दो तारीखों के बीच दैनिक ऐतिहासिक विनिमय दरों को प्राप्त करता है। Excel में रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें पर विचार। फ्री स्प्रैडशीट्स के बारे में। मास्टर नॉलेज बेस। हालिया पोस्ट। एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी डेटा डाउनलोड करें। एक्सेल स्प्रैडशीट इंटरनेट से ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करता है.आप कई ऐतिहासिक मुद्राओं के लिए बोली, पूछो और मध्य दरों की मांग कर सकते हैं। आप इस डेटा का उपयोग अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों का बैकअप ले सकते हैं और तकनीकी ए एएमए आरएसआई या एमएसीडी की साजिश रचने जैसे नाखून। स्प्रेडशीट का उपयोग करना आसान है। आप दो तीन-अक्षर मुद्रा प्रतीकों को दो तिथियां दर्ज करते हैं, और निर्दिष्ट करें कि क्या आप बोली चाहते हैं, पूछें या मध्य की कीमत। एक बटन क्लिक करने के बाद, स्प्रेडशीट एक webservice से कनेक्ट करें, और कुछ चालाक VBA का उपयोग करके दैनिक बोली दर डाउनलोड करें। विदेशी मुद्रा डेटा को एक पत्रक में आयात किया जाता है जिसे आप कहते हैं Data. Now आप एक्सेल की कार्यक्षमता का उपयोग करके विदेशी मुद्रा डेटा का विश्लेषण और साजिश कर सकते हैं उदाहरण के तौर पर स्प्रेडशीट प्लॉट्स विनिमय दर डेटा यदि आप चाहें, तो आप आसानी से बोलिन्जर बैंड को साजिश में जोड़ सकते हैं। वीबीए पासवर्ड-संरक्षित नहीं है कोड को संशोधित करने, विस्तार या पुन: उपयोग करने में निपुण है, या यहां तक ​​कि इसमें लिखे गए सिद्धांतों से भी सीखिए I यद्यपि एक लिंक की सराहना करता हूं। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा डेटा है जो हम फिर से डाउनलोड कर रहे हैं, और कोई भी आकार या फॉर्म भुगतान सेवाओं के साथ तुलना नहीं करता है स्प्रेडशीट में प्रयुक्त VBA प्रोग्रामिंग सिद्धांतों का उपयोग करके, आप आसानी से एक्सेल के बजाय एक्सेस डाटाबेस जैसे अन्य उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं। स्प्रेडशीट ई में है xcel 2010 प्रारूप। अद्यतन 29 जुलाई 2011 मैंने पासवर्ड को निकाल दिया है, आनंद लें, और कृपया वापस आइए और मुझे बताएं कि आपके द्वारा किए गए अच्छे विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन क्या हैं। अपडेट 20 जनवरी 2014 मैंने बिड का अनुरोध करने, पूछने या मध्य price.44 Excel पर हिस्टोरिक फ़ॉरेक्स डेटा डाउनलोड करने पर विचार। मैं एक मौजूदा कार्यपुस्तिका में इस कोड को काम करने में दिलचस्पी रखता हूं मैंने यह एक अद्भुत उपकरण की तरह दिखता है और मुझे इसके लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरत होगी मैं इसके बारे में कैसे जा सकता हूं हालांकि वीबीए कोड के लिए पासवर्ड हालांकि मैं कुछ चीजों को मान्य कर सकता हूं। हाय, मैं वास्तव में कोड में दिलचस्पी लेता हूं, मुझे अपनी कार्यपुस्तिका को एक ही चीज़ करने में कुछ समस्याएं हो रही हैं, लेकिन स्टॉक डेटा के साथ। डेव पॉवर कहते हैं। सैम, धन्यवाद इस बहुत ही उपयोगी कार्यक्रम के लिए एक बात जो मैं करना चाहता हूँ वह इनपुट या तो दैनिक या साप्ताहिक पैरामीटर बॉक्स में है, मैं हर रोज शब्द को हर बार बदलकर कोड में कर सकता हूँ, मैं इसे पैरामीटर्स बॉक्स से करना चाहता हूं लेकिन यह ऐसा नहीं लगता काम करने के बावजूद मैंने यो के रूप में कोड में वैरिएबल घोषित किया है आपने ऐसा किया है मैंने कोड B9 को दिन के नाम के बाद कोड में करने की कोशिश की है। डब्ल्यूड डिम डेव स्ट्रिंग डेज के रूप में वक अवधि के दिन डब्ल्यूड डिस्प्ले.इसके लिए बहुत धन्यवाद। एक बात मैंने नोटिस दिया है कि आपको बीएसई की कीमत देता है और मुझे वास्तव में इसकी ज़रूरत है मिडपॉइंट रेट, लेकिन जब मै मैक्रो बदलने की कोशिश करता हूं तब भी मुझे बोली मूल्य मिलती है कोई भी सुझाव. मैंने स्प्रेडशीट अपडेट कर ली है अब आप बोली, पूछो या मिड रेट का चयन कर सकते हैं। महान उपकरण यह लगभग निरस्त रूप से काम करता है जैसा मारिया ने बताया, मध्य बाजार की दरों को नहीं देते मुझे लगता है कि मैक्रो में आप जिस यूआरएल का निर्माण कर रहे हैं, वह एक पुराना है, मै मैक्रो बिल्डिंग को एक नया यूआरएल बनाने की कोशिश कर रहा था जो कि काम करने के लिए प्रतीत होता है लेकिन फिर डेटा शीट ब्रेक बनाता कोड। थोड़ा सा लगता है कि मैं काफी ताला खोल नहीं रहा हूँ कि आपका कोड तालिका को कोमा से अलग किए गए मूल्यों के रूप में कैसे बचाता है। धन्यवाद बहुत ही किथ। इसलिए मुझे यह पता चल गया कि यूआरएल का इस्तेमाल यूआरएल आपको डाउनलोड फ़ाइल के लिए लिंक बनाता है, जबकि मैंने ऊपर पोस्ट किया था एक वेब पेज पर आपको एक मेज पर लिंक करता है प्लस, यदि आप बोली, पूछते हैं, या मध्य का उपयोग करते हैं तो यह फिर से करता है विभिन्न नंबरों को चालू करें तो बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे सिर्फ इतना लगता है कि मैं एक चादर में कई मुद्रा जोड़े या बेहतर कर सकता हूं अभी तक यह सब सीधे पॉवरपीवोट में चल रहा है। शामर भयानक समय की बचत और आसान उपयोग करने के लिए एक पेपैल दान करने की कोशिश की, लेकिन इसे स्वीकार नहीं किया एक जेपीवाई भुगतान। हाई सब कोड सिर्फ शानदार है और मेरे यूएस लैपटॉप पर ठीक काम करता है मुझे अपने कार्यालय में एक जर्मन एक्सेल संस्करण पर इसका उपयोग करने में कोई समस्या थी क्योंकि दशमलव विभाजक को सही ढंग से पहचाना नहीं जा सकता था, यह एक्सेल को बता सकता है कि कौन सा वर्ण दशमलव विभाजक के रूप में पहचानने के लिए। मैं VBA के लिए नया हूँ और वास्तव में यह नहीं जानती कि मुझे मूल स्रोत कोड को संशोधित करने के लिए क्या और कहाँ चाहिए। आपको बहुत मदद के लिए बहुत धन्यवाद। मैं इस उपकरण को सुगम बनाने के लिए उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं कुछ वित्तीय जानकारी लेकिन मैं डाउनलोड कोड में एक बग प्रतीत हो रहा है चाहे जो भी मैं एक्सेल शीट में भरता हूं, कोड हमेशा आज और एक महीने पहले के बीच समान अवधि निकालने लगता है, जबकि मुझे बहुत अधिक पुराने डेटा की आवश्यकता है। कैसे अभी तक वापस वें करता है ई कोड जाना मैं VBA कोड को देख रहा हूं, लेकिन मुझे कोई कठोर सीमा नहीं दिखाई दे रही है, इसलिए शायद यह ओआडा वेबसाइट के कारण ही है। जब मैं स्थानीय चर से स्ट्रिंग स्ट्रिंग को बाहर निकालता हूं और मोज़िला में इस्तेमाल करता हूं तो मुझे डाउनलोड करने के लिए सीएसवी फ़ाइल को पिछले महीने की जानकारी के साथ बुलाया गया, जबकि एंड-डेट और स्टार्टडेट सही तरीके से कोडित हैं। कोई भी समस्या जहां समस्या हो सकती है। फ्री स्प्रैडशीट्स की तरह. मास्टर नॉलेज बेस। हालिया डाक। कैसे एक्स्ट करने के लिए लाइव एमटी 4 डेटा निर्यात करें। qwerty77 द्वारा। यहाँ एक ऐसे सॉफ्टवेयर के कुछ स्क्रीनशॉट हैं जो मेटा ट्रेडर 4 को Excel में एकीकृत करता है। आप निश्चित रूप से उस कंपनी से दूर रहना चाहते हैं, MexcelTrader आपके कंप्यूटर से इंटरनेट पर एक तृतीय-पक्ष सर्वर पर एक बैक-एंड कनेक्शन बनाता है और आपका उस सर्वर के लिए एमटी 4 खाता जानकारी। आप मैक्ससेल ट्रेडर नहीं खरीदते हैं - आप इसे पट्टे पर देते हैं यह एक स्टैंड-अलोन आवेदन नहीं है जिसे आप खरीद रहे हैं, यह एक सेवा है और कंपनी आपको यह नहीं बताती है कि खरीदने से पहले आप MexcelTrader एक सतत बंदरगाह सह एक पूर्ण रूप से अलग कंपनी से संबंधित एक सर्वर के लिए कनेक्शन क्यों क्यों FxDialogue एक तृतीय-पक्ष सिस्टम के लिए MexcelTrader के आपके खरीदे गए वर्शन को कनेक्ट करेगा और फिर आपके कंप्यूटर से एक तृतीय-पक्ष मशीन तक लगातार कनेक्शन बनाए रखेगा, आपको यह बताए बिना कि वे क्या हैं कर रहे हैं। अमीरात के व्यापारियों के लिए FxDialogue तकनीकी सहायता प्रदान करने से इनकार करते हैं जब आप प्रश्न पूछते हैं और कला के नाम से कंपनी के पीछे व्यक्ति आपके मेक्ससेल ट्रेडर कनेक्शन काट देगा, जब आप बहुत सारे सवाल पूछना शुरू करेंगे, यह सबूत सकारात्मक है कि आप खरीद नहीं रहे हैं एक अकेले आवेदन के रूप में वे आपको अपनी वेबसाइट पर बताते हैं। कोई भी वेबसाइट आपके बारे में कोई सेवा खरीदने के बारे में कुछ भी नहीं कहती है। MexcelTrader को वेब सेवा के रूप में कभी भी वर्गीकृत नहीं किया जाता है, वे आपको इस विचार को बेचते हैं कि आप एक स्टैंडअलोन उत्पाद खरीद रहे हैं, लेकिन फिर वे आपके एमटी 4 कनेक्शन की निगरानी करते हैं MexcelTrader और इंटरनेट पर अपने मशीन से एक तीसरे पक्ष की मशीन पर एक लगातार बंदरगाह कनेक्शन बनाए रखो। यह साबित करने के लिए - यदि आप MexcelTrader जो मैं आपको सशक्त सुझाव देता हूं, बस Win7 के तहत विंडोज रिसोर्स मॉनिटर को देखें और मैक्ससेल ट्रेडर्स से जुड़े हुए नेटवर्क टैब पर क्लिक करें आप देखेंगे कि एक्सेल तीसरी पार्टी मशीन में एक इनबाउंड और आउटबाउंड कनेक्शन का रखरखाव करता है जो उसमें नहीं बैठता FxDialogue के रूप में एक ही डोमेन। FxDialogue के ग्राहक के लिए एक स्टैंडअलोन आवेदन है कि एक्सेल को आपकी हार्ड ड्राइव पर केवल कनेक्ट किया गया था, आपको केवल यह नहीं बताया गया था कि मैक्सटेलट्रैडर एक्सेल से एक बैक-एंड इंटरनेट कनेक्शन को एक दूरस्थ तृतीय - पार्टी सिस्टम जो ग्राहक के ज्ञान के बिना किया गया था.यह किसी भी व्यापारी के लिए खतरनाक है आपका संपूर्ण एमटी 4 खाता स्थिति MexcelTrader में लाइव है। सावधान रहें और सुरक्षित रहें।

No comments:

Post a Comment