Saturday 10 February 2018

दैनिक बाइनरी - विकल्प - लाभ - रबड़ का बूट


विकल्प ट्रेडिंग सरल बनाया गया। हमारे उद्योग के 200 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, उद्योग चिह्न, जॉन एफ कार्टर और उनकी विशेषज्ञ टीम के नेतृत्व में खुदरा और पेशेवर व्यापारियों के साथ जुड़ें, हमारे व्यापारियों ने अपने खेतों में व्यापार और नए और अनुभवी व्यापारियों को शिक्षित करने में सर्वोत्तम अपने इनबॉक्स में सीधे व्यापार के बारे में उचित जानकारी के साथ दैनिक अद्यतन प्राप्त करें। अधिकांश निवेशकों और व्यापारियों के लिए, विकल्प दिलचस्प हैं, लेकिन जटिलता कभी उनके पोर्टफोलियो में उपयोग करने के प्रयासों से अधिक विचलित करती है और हम सोचते हैं कि बहुत बड़ी गलती विकल्प छोटे देते हैं फ्यूचर्स के साथ नग्न जोखिम के जोखिम के बिना निवेशक को भी सबसे छोटा खाता भी तेजी से विकसित करने का लाभ उठाना। सिम्पलर ऑप्शंस की स्थापना उद्योग के दिग्गज जॉन एफ कार्टर ने की, बेस्ट-सेलिंग मास्टरींग द ट्रेड जॉन के लेखक जॉन के लिए सबसे प्रसिद्ध है उनकी आक्रामक शैली, एक दिवसीय, 1,000,000 टीएसएलए व्यापार, और आसानी से बाजारों में बड़े पैमाने पर मुनाफाएं खींचने की उनकी क्षमता जैसे उनके व्यापार का अनुसरण करना आसान है। ट्रैटेजीज। इसलिए, इसे सरल बनाने के लिए, सरल विकल्प पर हमारा लक्ष्य आपको यह नहीं सिखाना है कि शेयर दलाल कैसे बनना हमारा लक्ष्य आपको यह सिखाना है कि बाज़ार में लगातार पैसा कैसे कमाया जाए। सदस्यता लाभ शामिल करें। लाइव ट्रेडिंग चैट रूम सरल विकल्प चैट रूम ने वास्तविक व्यापारियों के बारे में एक असली व्यापारिक कमरे, व्यापार असली पैसे की अवधि के बारे में क्या मानक होना तय किया है। ट्रेड अलर्ट क्या आप अब भी 9 से 5 एर हैं, सीधे वास्तविक समय पाठ अलर्ट के साथ कार्रवाई के एक पल को मिलो न अपने मोबाइल फोन। प्रीमियम वीडियो न्यूज़लेटर कभी भी मौका तक कुछ भी नहीं छोड़ें, रात के अंतराल के लिए जॉन एफ कार्टर और हेनरी गैम्बल से सोम-शुक्र, जैसे वे वर्तमान दिन की कार्रवाई पर प्रतिबिंबित करते हैं, साथ ही व्यापारिक दिनों के लिए एक दृष्टिकोण के साथ। पिछले पांच सालों में, सिम्पलर विकल्प की खेती हुई है जो हमें लगता है कि दुनिया में गंभीर विकल्प व्यापारियों का सबसे अच्छा समुदाय है यह काम पर सामूहिक बुद्धि का सरल सिद्धांत है। सदस्य वेबिनार नियमित रूप से निर्धारित सदस्य वेबिनार के साथ, आप हमेशा यह बाजार में नए विकास के बढ़ते किनारों पर होगा चाहे वह एक नया उपकरण, एक रणनीति या बाजार में चलती घटना है, एक सदस्य के रूप में आप सबसे पहले जानते होंगे। विकल्प सलाहकार। I ने Schaeffers को सब्सक्राइज किया और उनका पालन करने की कोशिश की सलाह और मैं सिर्फ पैसे खो चुका हूं, मैंने उनको ईमेल किया और उन्हें बताया कि मैंने उनको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं की, उन्होंने कहा कि मैं नहीं लेना चाहता था, लेकिन उनकी सभी सलाह में निवेश करना था और फिर मैं जीतता हूं, अगर आप फिर से भरे हुए हैं, विकल्प पर थोड़ा पैसा बनाने की कोशिश कर रहा हूं मेरी सलाह कम या कम हिट के साथ मुझे याद आती है या मुझे याद आती है। वोट दें 0 वोट दें उत्तर दें उत्तर दें। मार्च 17, 2009 10 07 बजे। मैंने बर्नी के विकल्प सलाहकार की सदस्यता 10 से अधिक साल पहले 39 लगभग मेरी सामग्री और कुछ चुनौतियों के तुरंत बाद, मैं उच्च मूल्य वाली विशेष सेवाओं के लिए और अधिक मांगना शुरू करना शुरू कर दिया था, लेकिन मुझे याद नहीं है कि मैं थोड़ा या टूटा हुआ विजेता और पराजित हो सकता है और अगर मैं नया हूँ, मैंने उनकी सिफारिशों का उपयोग नहीं किया था। 1 मत वोट दें wn Reply. March 21, 2009 1 13 pm. मैं 5 साल पहले विकल्प सलाहकार की सदस्यता ली, और मुझे याद है कि शायद मैं टूटी हुई हो या फिर कुछ साल पहले उन्हें फिर से कोशिश करनी पड़ी, लेकिन मेरा मानना ​​है कि ऊपर डॉन सही था आप वास्तव में हैं एक बैंकरोल रखने के लिए आपको सभी चुनौतियों में निवेश करने की इजाजत मिल जाएगी, या आपके पास बिल्कुल कोई शॉट नहीं है मुझे लगता है कि आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है और 39 रुपये ज्यादा नहीं हैं, इसलिए ज्यादा उम्मीद नहीं है वहाँ बेहतर विकल्प सेवाएं उपलब्ध हैं। ऊपर 0 वोट दें उत्तर दें। 21 मार्च, 2009 5 32 बजे। पैसे के लिए ओके। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। जून 13, 2009 9 47 बजे। मैंने हाल ही में एक 495 00 सेवा के लिए सब्सक्राइब किया था जो अब तक शून्य मुनाफा कमा चुका है, लेकिन मेरे पास सभी सिफारिशों पर कार्य करने के लिए धन नहीं है। जिन लोगों को मैंने ट्रांक्ट किया है, लेकिन खरीदा नहीं, वे खरीदे नहीं हैं, दो हफ्ते पहले मैंने एक सप्ताह के लिए हस्ताक्षर किए हैं, जो जून के विकल्पों के समापन के विकल्प से बंधा है और सभी दस सिफारिशों पर कार्य किया है। आठ पैसे खो चुके थे और जो लाभदायक थे, वे 195 00 के शुल्क के लिए भुगतान नहीं कर सके I 495 00 की वापसी के लिए। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। जून 23, 200 9 8 14 बजे। मैंने अपने 6 महीने के नि: शुल्क परीक्षण में भगवान का शुक्रिया अदा किया, मैंने वास्तव में उनकी कोई भी पसंद नहीं खरीदी। हल्बर्ट के अनुसार, आक्रामक पोर्टफोलियो -19 8 सालाना 1982 में स्थापना के बाद से, विल्शर 5000 9 9 की वापसी की तुलना में वह 2009 में अविश्वसनीय रूप से 33 थी। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। जनवरी 5, 2010 2 21 बजे। इस कंपनी ने मुझे लगातार शनिवार को फोन किया, जल्दी सुबह, शाम अपने वादों में से एक महान ग्राहक सेवा थी, मैं इसमें शामिल होने के बाद, मैंने उनसे कभी भी एक शब्द नहीं सुना था, मैंने इन चार लोगों के साथ पहले 40 हफ्तों में अपने निवेश निधि के लगभग 40 खो दिए थे। मैं कुल मिलाकर कुछ विकल्प अपने आप पर कुछ विकल्पों का व्यापार कर रहा था कोई भी धन्यवाद नहीं था। धन्यवाद। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। जनवरी 1 9, 2010 2 31 बजे। मेरा मानना ​​है कि मैं इस रोश मोटल सेवा को निगेटिव रेटिंग दे सकता था। सभी नए लोग, जो विकल्प में आने की सोच रहे हैं सलाहकार बर्नी द्वारा अभी तक रहें। आदमी ईमानदार हो सकता है लेकिन फिर उसके स्टाफ मैं वह काफी अव्यवसायिक है और एक बार जब आप किसी भी प्रोग्राम में प्रवेश करते हैं और धन से खून बह रहा है, तो आपकी सेवाओं को उन्नत किया जा सकता है जिसका मतलब महंगा सेवाओं की पेशकश है लेकिन धन वापस नहीं किया जा सकता। मैंने उस पर भरोसा करने में बहुत समय खो दिया है और यह भी मेरे सबसे बुरे दुश्मन को उत्तर दें 1 वोट दें नीचे वोट दें। 8 नवंबर, 2010 3 18 अपराह्न। मैं उपरोक्त सभी नकारात्मक समीक्षाओं के साथ सहमत हूं मैंने 4 में से Schaeffer संकुल लिया है और सभी बड़े हारे हुए हैं कभी नहीं। ऊपर वोट 1 वोट दें नीचे जवाब । 11 नवंबर, 2010 9 28 am। मैंने एक निःशुल्क 3 महीने का परीक्षण शुरू कर दिया है, मेरे पास एक पेपर खाता है और मैंने उन सभी 10 अलग-अलग सिफारिशों को रखा है जो मुझे बताया गया था, कि मुझे पैसे बनाने के लिए सभी सुझावों का व्यापार करना है 100k अब नीचे 60 के लिए है और अभी भी कोई एक्ज़िट सिफारिश नहीं है धन्यवाद भगवान कि मैं अपने पेपर व्यापार खाते का इस्तेमाल किया। वोट ऊपर वोट दें उत्तर दें उत्तर दें। फरवरी 24, 2011 7 50 बजे। बचाओ मुझे 2,000 से अधिक पहले उनकी तस्वीरों को पढ़ना चाहिए था थे 2 12 एक बड़ा विजेता 100 से अधिक मैं अपने सलाहकार बुलाया और वह त्रि मुझे और अधिक महंगी योजना बेचने के लिए उन्होंने मेरे साथ ईमानदार और मुझसे कहा था कि मेरी वर्तमान योजना के तहत, जीत की दर लगभग 40 है, मुझे लगता है कि सबसे बड़ी समस्या यह है कि वह अपने कामकाज में है, उसने उन सिफारिशों को बनाया जो सप्ताह के भीतर 10 से ऊपर कूद गए थे उदाहरण के लिए, आईमैक्स और जेडीएसयू को अपने पैसे बचाने के लिए जब तक आपको अपने घाटे के लिए टैक्स लिखना जरूरी नहीं हो। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। अप्रैल 27, 2011 11 48 बजे। धन्यवाद दोस्तों, मैं कुछ समय मुफ्त शैक्षिक पढ़ रहा हूं, सामान्य सिफारिशों और सदस्यता लेने के बारे में बस एक जर्मन सेवा है जिसे स्केफर पर आधारित होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, बहुत अच्छे परिणाम के साथ इस समय कुछ समय तक subscibed था यह वास्तविक लक्ष्य है प्रत्येक व्यापार के लिए गहराई से तर्क बताता है आप सभी सिफारिशों को चुन सकते हैं या व्यापार कर सकते हैं , आम तौर पर यह 100 ट्रेडों की परिकल्पना करता है और 3to 1 कॉलटो का उपयोग करता है जिसे मैंने उठा रहा था, डाइंडेंट 3to 1 का पालन करता था और 9 में से 10 लाभ, मुख्य रूप से 100 या उच्चतर किए, लेकिन यह केवल बहुत महंगा है आप अधिक पढ़ें। वोट दें 0 वोट दें नीचे Ply. July 6, 2011 2:00 pm. मैं टेक टॉप 10 पिछले गिरने के लिए भुगतान किया है और मेरे 99 के लिए मुझे हारे और भयावह बाजार समय की बीबी मिल गई तब से नवम्बर न्यूज़लेटर आगे, मैंने अपने सभी विकल्प सलाहकार न्यूज़लेटर और ट्रेडों और आप जानते हैं कि मुझे एग्रेसिव पोर्टफोलियो और पेरेस ट्रेडिंग के बीच में क्या मिला है, मैंने उन्हें PUTs बेचने की अपनी सिफारिश पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि नग्न विकल्पों की बिक्री हमेशा एक भयानक विचार है, उन्होंने 5 विजेताओं को बंद कर दिया है और 23 हारे हैं सिर्फ 18 की सफलता दर अपने प्रत्येक सुझाए गए ट्रेडों में सिर्फ 2 पोर्टफोलियो मुझे और पढ़ें। वोट दें 0 वोट दें उत्तर दें। 5 मार्च, 2014 3 17 बजे। सभी वर्क में तेज सेवा केवल ऊपर की ओर बाजार में है किसी भी विशिष्ट व्यापार में प्रवेश करने के बारे में कोई स्पष्टीकरण आप कई अन्य अपनी सेवाओं को बेचने के लिए कई पत्रों के साथ बॉक्स करें, मैं शेएफ़र के वेल्थबिल्डर को रूढ़िवादी ट्रेडिंग क्रेडिट के फैलाव के साथ आकर्षित होने के लिए और सदस्यता वापस करने का वादा करने के लिए एक सदस्यता देने के लिए काफी मूर्ख हूं। 80 ट्रेडों से निबंध लाभदायक कचरा होगा, आप ढीले नहीं होंगे और जब तक आप हजारों व्यापारों से संपर्क नहीं करेंगे तब तक आप जीत नहीं पाएंगे। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। 1 9 जून, 2015 5 24 बजे। यह कोई मजाक नहीं है, क्या आप उस स्थान की तलाश कर रहे हैं अपने पैसे का निवेश करने के लिए, सबसे अच्छा ट्रेडिंग कंपनी के साथ व्यापार बाइनरी विकल्प मुझे ईमेल करें आपको अपने ट्रेडिंग अकाउंट को अच्छी तरह से प्रबंधित किया जाएगा 100, अपने खाते पर एक लाइव फीड रहें, जैसा कि निवेश 100 से सुरक्षित है और आपका पेआउट 100 का आश्वासन दिया जाता है, ये लाइव सबूत हैं यह वास्तविक है। वोट दें 0 वोट दें नीचे उत्तर दें। फरवरी 20, 2017 5 46 बजे। इस टिप्पणी के लिए सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें। हमारे न्यूजलेटर के लिए साइन अप करें। एक सदस्य बनें। सदस्यता लेखक। जोन ग्लिफ़ द्वारा 20 फरवरी, 2017 को पोस्ट किया गया 5 46 बजे.यह कोई मजाक नहीं है, आप अपने पैसे का निवेश करने के लिए कह रहे हैं, सबसे अच्छे ट्रेडिंग कंपनी के साथ व्यापार बाइनरी विकल्प मुझे ईमेल करें, आपको अपना ट्रेडिंग अकाउंट 100 से बेहतर प्रबंधित कराना होगा, अपने खाते पर लाइव फीड रखने के लिए मॉनिटर निवेश 100 सुरक्षित और आपके पेआउट 100 का आश्वासन दिया गया है, लाइव सबूत हैं यह वास्तव में है। ILYA KOZLOV द्वारा पोस्ट किया गया जून 1 9, 2015 5 24 बजे। सभी वर्क्स में भयानक सेवा केवल ऊपर की ओर बाजार में होती है कोई विशिष्ट व्यापार क्यों दर्ज करने के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं है कि आप अपने ईमेल बॉक्स को बहुत से पत्रों के साथ भरें, अन्य उनकी सेवाओं के लिए मैं बहुत ही बेवकूफ़ हूं कि शेएफ़र के वेल्थबीलर को रूढ़िवादी ट्रेडिंग क्रेडिट के प्रोमो के साथ आकर्षित किया जा रहा है और एक सदस्यता वापस करने का वादा किया जा रहा है, यदि कम से कम 80 ट्रेडों लाभदायक होंगे तो कचरा आपको ढीली नहीं होगा और जब तक वे जीत नहीं लेंगे आप हजारों व्यापारों से संपर्क करें, टाल लेंगे। माइक लेविटेन द्वारा 5 मार्च 2014 को पोस्ट किया गया 3 17 बजे। मैंने टेक टॉप 10 के आखिरी पतन का भुगतान किया और मेरे 99 के लिए मुझे हारे और भयानक मार्केट टाइमिंग के बाद से नवंबर के न्यूज़लेटर के बाद से, I अपने सभी विकल्प सलाहकार न्यूज़लेटर्स और ट्रेडों का पालन किया है और उन्हें प्रलेखित किया है और आप जानते हैं कि मुझे एग्रेसिव पोर्टफोलियो और पेरेस ट्रेडिंग के बीच क्या मिला, मैंने उन्हें PUTs बेचने की सिफारिश पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि नग्न विकल्पों की बिक्री हमेशा से हमेशा भयानक विचार है, उन्होंने 5 विजेताओं को बंद कर दिया है और 23 हारे हैं, सिर्फ 18 की सफलता दर। अगर मैंने अपने प्रत्येक सुझाए गए ट्रेडों में सिर्फ 2 पोर्टफोलियो डाल दिए थे तो मैं लगभग 4 महीनों में अपने 10 से अधिक ट्रेडिंग खाते खोएगा। उसी समय की अवधि, एसपी ऊपर थी 5 5 और क्या टेक टेक 10 की तरह, वे कुछ बहुत अच्छा विजेता हो सकते थे, लेकिन 23 हारे हुए भयानक निकास के समय में उनमें से 12 सिर्फ ईश्वर-भयानक व्यवसाय थे कीमतों में कमजोर पड़ने वाले या पीयूटी पर कॉल खरीदना और कभी भी पैसे नहीं थे 11 अन्य पर, बेहतर निकास के समय में वे 30,000 रुपये के नुकसान में 50,000 से ज्यादा की बढ़ोतरी कर सकते थे जाहिर है, उनके पास कोई भी संकेत नहीं है जो वह कर रहा है 6 जुलाई, 2011 2:00 बजे EuroptionLEAPseeker द्वारा पोस्ट किया गया। धन्यवाद दोस्तों, मैं कुछ समय के लिए मुफ्त सामग्री शैक्षिक, सामान्य सिफारिशों को पढ़ रहा था और बस सदस्यता लेने के बारे में था एक जर्मन सेवा है जिसे समान रूप से बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया गया था, Schaeffer पर आधारित था subscibed बहुत अच्छा के साथ इस एक के लिए कुछ समय परिणाम यह यथार्थवादी लक्ष्य है प्रत्येक व्यापार के लिए गहराई से तर्क समझाता है आप सभी सिफारिशों को चुन सकते हैं या व्यापार कर सकते हैं, आम तौर पर इसमें 100 ट्रेड्स की परिकल्पना की जाती है और 3to 1 कॉलटो का इस्तेमाल करते हैं जो रणनीति मैं उठा रहा था, तीनों 1 का अनुसरण करें और 10 में 9 लाभ, मुख्य रूप से 100 या ऊंचे लेकिन यह केवल बहुत महंगी है आप कह सकते हैं, सफलता इतनी खराब है, लेकिन मैं सलाह लेने की तलाश में हूं, जो कोई मेरे लिए शोध करता है, और अधिक आक्रामक होता है ऊपर टिप्पणी के आधार पर मुझे लगता है कि Schaeffer छुपाता है एक पोर्टफोलियो के पीछे जो केवल निवेशकों के लिए यथार्थवादी 200K पूरी तरह से निवेश किया गया है ध्यान रखें कि इस तरह के एक विशाल पोर्टफोलियो और ट्रेडों की संख्या में कमी आने के कारण विशेष रूप से जर्मन बोलने वाले पाठकों के लिए बीटीड में काफी कमी आई है, लेकिन जर्मन न्यूज़लेटर का नाम समान है मैं यहां विज्ञापन नहीं देना चाहता हूं। स्टीवन द्वारा 27 अप्रैल, 2011 को पोस्ट किया गया 11 48 बजे। मुझे 2,000 से अधिक समीक्षा पढ़नी चाहिए थी इससे पहले उनकी तस्वीरें 2 12 थीं, एक 100 से ज्यादा विशाल विजेता मैंने मेरे सलाहकार को बुलाया और उसने मुझे और अधिक महंगी योजना बेचने की कोशिश की वह मेरे साथ ईमानदार था और मुझे बताया कि मेरी वर्तमान योजना के तहत, जीत की दर लगभग 40 है, मुझे लगता है कि सबसे बड़ी समस्या यह है कि वह अपने कामकाज में है, उसने कहा कि हमें बताए जाने के एक हफ्ते में 10 से अधिक कूद गए recomendations बेचने के लिए उदाहरण के लिए, आईमैक्स और जेडीएसयू अपने पैसे बचाने के लिए जब तक आपको अपने घाटे के लिए टैक्स लिखने की ज़रूरत नहीं होती है। यह साइट और स्टॉक गमशो प्रकाशन और लेखकों ने व्यक्तिगत वित्तीय, निवेश, चिकित्सा या अन्य सलाह नहीं दी है इस साइट पर कुछ भी नहीं माना जाना चाहिए व्यक्तिगत सलाह, शोध या किसी भी सिक्योरिटीज को खरीदने या बेचने का निमंत्रण हम कभी-कभी गलती और बुरे फैसले भी करते हैं, और अपने विचार-विमर्श के बारे में सूचित किए जाने से पहले हमारे तर्क या डेटा को विश्वसनीय स्रोतों के विरुद्ध जांच करनी चाहिए। अपने जीवन का प्रबंधन या वित्त तुम्हारा है, हम केवल हमारे विश्लेषण और राय साझा करते हैं और सभी लेखकों या टिप्पणीकार अलग-अलग शब्दों और राय के लिए जिम्मेदार हैं जो वे यहां साझा करते हैं Pl हमारे महत्वपूर्ण अस्वीकरण और नीतियों को आसानी से पढ़ें शेयर Gumshoe ग्राहकों और प्रायोजकों और विज्ञापनदाताओं द्वारा समर्थित है शेयर Gumshoe के कर्मचारी लेखकों प्रकाशन के समय कवर किसी भी स्टॉक में होल्डिंग का खुलासा करेंगे और प्रकाशन के बाद कम से कम तीन दिनों के लिए लिखित किसी भी स्टॉक में व्यापार नहीं करेगा कृपया पूर्ण प्रकटीकरण, अस्वीकरण और नीति की जानकारी के लिए नीचे देखें। ट्रविज़ के साथ कनेक्ट करें। आयकर के लिए वैकल्पिक विकल्प। 20 जनवरी, 2016 10 07 को आय के लिए विकल्प द्वारा पोस्ट किया गया। जैम फेंक एक स्मार्ट साथी है, लेकिन एक बहुत बड़ा लग रहा है लेकिन बहुत बड़ा है लेकिन वह वह असहिष्णु मूडी और बहुत ही चयनात्मक है, जिसने अपने शेयर में जवाब देने का विकल्प चुना है, उनकी कई सिफारिशें संभावित संभावित समझौता स्थितियों में समाप्त होती हैं और फिर भी वह चिंता के सवालों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हैं वह असहिष्णु है और मूडी प्रतीत होता है इसलिए जब तक आप उन चूसने वाले ग्राहकों में से एक होने के लिए तैयार हैं। क्रेग ब्लेयर द्वारा पोस्ट किया गया सितम्बर 25, 2014 1 34 बजे। वास्तव में मुझे आय वाले विकल्प के लिए हाल ही में मुझे किसी भी रणनीति या स्थिति प्रबंधन मदद नहीं मिलती है, या पुन: सिफारिशों के रूप में लोगों को लगता है कि वे मिलते हैं। फिर भी, मुझे इस प्रणाली के साथ अत्यधिक सफलता मिली है, इस पर कुछ स्थानों पर बहुत से समायोजनों की आवश्यकता होती है, लेकिन मैं औसत में 20-40 प्रतिशत अपने पदों में से 90 प्रतिशत पर मैं वास्तव में पदों को छोटा रखता हूं क्योंकि जब आप समायोजित करते हैं, तो अनुबंधों में तेजी से जोड़ना महत्वपूर्ण होता है, आम तौर पर मैं औसतन 3 माह से भी कम समय तक औसतन औसत हूं, जब से मैं 25k खाते के आकार पर पहुंच गया था जो मैंने हाल ही में 5K से कम शुरू किया था, मैं नहीं केवल एटएफएस करते हैं, लेकिन मैं कुछ विकल्पों का व्यापार करता हूं, सिर्फ इसलिए कि ये पद कुछ हद तक उबाऊ हैं, लेकिन ईमानदारी से मैं समझता हूं कि ज्यादातर लोगों ने पैसे खो दिए होंगे, अगर वे बड़े पदों से शुरू हो जाएं जो समायोजन के लिए ठीक से अनुमति नहीं देता, क्योंकि कार्यक्रम आपको बताता है और बताता है आप को यह करना चाहिए कि आपको कार्यक्रम में सिखाया जाने वाले पहले अनुबंध के साथ मैं 1-2 अनुबंधों के साथ शुरुआत करूँगा, और एक महीने में 15-20 के स्तर तक पदों को समायोजित कराना होगा और मैंने 5-6 के एक महीना टी कर रहा है हालांकि मेरे खाते में वृद्धि हुई है, मैं अभी भी उसी तरह से व्यापार करता हूं, 1-2 से शुरू करता हूं इसलिए मैं समायोजन कर सकता हूं। मुझे लगता है कि अधिकांश लोग वास्तव में कार्यक्रम, वीडियो और वास्तव में आयकर के लिए ट्रेडिंग विकल्प द्वारा प्रदान किए गए शिक्षा को समझने में नाकाम रहे हैं। , क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मुझे महीनों में खोने का व्यापार हुआ था, एक जोड़े ने केवल 100-200 डॉलर कमाए, लेकिन आम तौर पर मैं हजारों मासिक कमाता हूं। वीडियो फिर से देखें I एक ही स्थान पर और केवल पहले महीने की स्थिति में 4200-4400 खाते पर 1100 के मुनाफे के लिए काम किया और एक आखिरी चीज थी, क्या आप केवल कंडोल्स करते थे, एक ऐसा कारण है कि आप यूनानी ट्रेनिंग कैलेंडर करते हैं कोई भी, मैं इस प्रणाली को प्यार करता हूँ, मैं महीने में 20 प्रतिशत से अधिक का औसत मासिक निवेशों पर हूं। 3 जनवरी 2012 को 2 45 बजे स्टीव मेकलिंग ने पोस्ट किया था। मैं पिछली समीक्षा के लिए समय लेने के लिए समय लेना चाहता था, मैंने इसके लिए समग्र रेटिंग को उन्नत किया है इस सेवा के बाद मेरी मूल समीक्षा में पिछले साल सितंबर के अंत यह अधिक सुसंगत प्रदर्शन की वजह से है जिसे मैंने पहले 3 महीनों में अनुभव किया है। सितंबर में मैं ब्रेक के करीब घूम रहा था और व्यापार की एक गर्मियों की गर्मी के बाद भी मैंने देर से सेवा शुरू की थी। 2011 की वसंत उस समय से मैं इस सेवा का व्यापार करने के लिए उपयोग करने वाला खाता 25 साल बाद शुरू हुआ हूं क्योंकि मैं वसंत में शुरू किया था जो कि मूल खाता मूल्य का 25 है और सिर्फ उस पैसे पर आधारित नहीं जो मैंने जोखिम में डाल दिया है जो एक बहुत अच्छी तिमाही के लिए बनाता है । जैसा कि मैंने कहा था कि सितंबर में मैंने एक विशेष ऑनलाइन ब्रोकरेज के साथ परेशानी के कारण इस सेवा को आटोट्रेट करना छोड़ने का फैसला किया था। ट्रेडों के प्रबंधन के लिए एक बोनस के रूप में मुझे 99 की नियमित मासिक शुल्क से 20 छूट मिलती है न कि इस तथ्य का उल्लेख करने के लिए कि मैं भी अपने स्वयं के ट्रेडों को रखकर आयोग शुल्क पर लगभग 40 बचाओ। और, जैसा कि मैंने पहले बताया था, ग्राहक सेवा अभी भी अनुकरणीय है और शॉर्ट टर्म बाजार की स्थितियों की मिडमेज़ विश्लेषण काफी विश्वसनीय और व्यावहारिक हैं यदि आप मार्केट में पुनः आरए अल्पावधि व्यापार प्रणाली आपको यह सस्ती और मुनाफे मिलनी चाहिए, लेकिन सभी निवेश वाहनों के साथ, विवेकपूर्ण और रोगी बनें, न ही किसी भी एक निवेश सेवा के लिए अपनी ज़िंदगी बचत करना, रिकॉर्ड की परवाह किए बिना। यह साइट और स्टॉक गमशो प्रकाशन और लेखकों की पेशकश नहीं है व्यक्तिगत वित्तीय, निवेश, चिकित्सा या अन्य सलाह इस साइट पर कुछ भी निजी सलाह, शोध या किसी भी प्रतिभूति खरीदने या बेचने के लिए आमंत्रण नहीं माना जाना चाहिए, हम कभी भी गलती और बुरे निर्णय भी करते हैं, और हमारे तर्क या डेटा के खिलाफ जांच की जानी चाहिए भरोसेमंद स्रोतों से पहले अपने निवेश के फैसले को सूचित करें आपके पैसे का निवेश कैसे करें या अन्यथा अपना जीवन या वित्तीय प्रबंधन कैसे करें, ये आपका हैं, हम केवल हमारे विश्लेषण और राय को साझा करते हैं और सभी लेखक या टिप्पणीकार उन शब्दों और राययों के लिए व्यक्तिगत रूप से ज़िम्मेदार हैं जो वे यहां साझा करते हैं कृपया पढ़ें हमारे महत्वपूर्ण अस्वीकरण और नीतियां स्टॉक गमशो को ग्राहकों द्वारा और प्रायोजकों और विज्ञापनदाताओं द्वारा समर्थित है स्टॉक Gumshoe के कर्मचारी लेखकों प्रकाशन के समय किसी भी स्टॉक में होल्डिंग्स का खुलासा करेंगे और प्रकाशन के कम से कम तीन दिनों के लिए लिखित किसी भी स्टॉक में व्यापार नहीं करेगा कृपया पूर्ण प्रकटीकरण, अस्वीकरण और नीति की जानकारी के लिए नीचे देखें। ट्रैविस से जुड़ें। अनिर्धारित लाभ समीक्षा - सच. मेरे बीमाकृत लाभ की समीक्षा की जांच करने के लिए धन्यवाद। इन्स्टाक्टेड मुनाफा लॉन्च करने के लिए नवीनतम द्विआधारी विकल्प सिस्टम है और मैं और अधिक जानने के लिए करीब से देख रहा हूं मैं अब आपके साथ सभी विवरण साझा करने के लिए तैयार हूं। मैंने बीमाकृत मुनाफे पर कुछ खुदाई की है और मुझे कुछ रोचक चीजों को भी मिला है पहली बात यह है कि बीमाधारक मुनाफा उसी रचनाकारों से है जो हमें बाइनरी मैट्रिक्स प्रो लाया था वे स्पष्ट रूप से प्रतिभाशाली इंटरनेट विपणक के समूह हैं जो बहुत अच्छे बना सकते हैं बिक्री के लिए फ़नल इन सिस्टम को बढ़ावा देने के लिए हालांकि मुझे पता है कि बाइनरी मैट्रिक्स प्रो में बहुत अच्छी समीक्षा नहीं थी और लोग यह कह रहे थे कि सिग्नल सर्विस नकली थी जब मैंने पहली बार इसे देखा तो मैं बेहद आशावादी क्योंकि यह एक वास्तविक प्रणाली की तरह देखा गया। बीमाकृत लाभ यह निश्चित रूप से एक और द्विआधारी विकल्प प्रणाली है, मैं उन कुछ लोगों से बात कर रहा हूं जिन्होंने पहले से ही बीमाकृत मुनाफे में पैसा लगाया है और जो मैंने पाया है वह बहुत अच्छा नहीं था एक व्यक्ति ने कहा कोई भी सदस्य क्षेत्र सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं हुआ और दूसरे व्यक्ति ने कहा कि संकेत 4 दिन पुरानी थे और बीमा दूसरे व्यापार में विपरीत दिशा में व्यापार करना था। यह वास्तव में महान बीमा की तरह लग रहा है। मैं व्यक्तिगत रूप से किसी को भी द्विआधारी विकल्प नहीं सुझाऊंगा क्योंकि मैं सचमुच सोचता हूं कि वे समय की बर्बादी हैं हर सप्ताह नए सिस्टम जैसे बीमाकृत मुनाफे का शुभारंभ किया जाता है और वे बीमा के मुनाफे के पीछे लोगों के लिए निष्पक्षता में अंतिम का एक क्लोन हैं, वे अपने सिस्टम में बहुत अधिक प्रयास करते हैं और अब तक का निर्माण किया है अन्य विपणक की तुलना में अधिक समझदार हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई भी वास्तव में सहयोगी कंपनियों के अलावा यहां पैसे कमा रहा है। द्विआधारी विकल्प जो आप डायरेक्ट पर जुआ कर रहे हैं शेयरों और मुद्रा जोड़े की समस्या यह समस्या यह है कि नए लोग मानते हैं कि वे वास्तव में इन मुद्रा जोड़े और शेयरों में ट्रेडिंग कर रहे हैं लेकिन आप केवल दिशा पर जुआ कर रहे हैं यदि आप एक व्यापार जीतते हैं तो द्विआधारी विकल्प दलाल वह है जो आपकी जीत चुका रहा है, और जब आप खो देते हैं, तो वे जो आपके पैसे लेते हैं वह कैसीनो या सट्टेबाजी की दुकान की वेबसाइट के समान है। इसके बारे में सोचें कि द्विआधारी विकल्प दलाल अपने सहयोगियों को बड़ा आयोगों का भुगतान दूसरे शब्दों में करते हैं अगर आप नए ग्राहकों को द्विआधारी विकल्प दलाल आपको हर बार नया ग्राहक एक जमा राशि का भुगतान किया जाएगा, जिसका मतलब है कि बीमाधारक मुनाफे के निर्माता और उनके सहयोगी हर बार किसी व्यक्ति को बीमाकृत मुनाफे का इस्तेमाल करने के लिए पैसा बनाते हैं, हालांकि अगर लोग वास्तव में पैसा कमा रहे थे इसका अर्थ है कि द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पैसे खो रहे थे तो वे नए ग्राहकों के लिए बीमित मुनाफे आयोगों के रचनाकारों का भुगतान क्यों करेंगे, अगर उन्हें पता था कि वे तब पैसे खो देंगे। यही कारण है कि मैं इन द्विआधारी प्रणालियों के पीछे क्यों नहीं खड़ा हूं जो दावा करते हैं कि वे आपको भाग्य बना सकते हैं, क्योंकि वे नहीं कर सकते हैं यदि एक द्विआधारी विकल्प दलाल को पता चला कि कोई अपने सिस्टम के अंदर व्यापार कर रहा है और सॉफ्टवेयर के साथ गेमिंग कर रहा है तो वे अपने खाता मुझे यकीन है, क्योंकि वे पैसे खो देंगे क्योंकि वे व्यवसाय में बने रहने के कारण अधिकांश लोग व्यापार खो देते हैं यह वही कारण है क्योंकि एक कैसीनो व्यवसाय में रहता है, हालांकि कुछ लोगों को भाग्यशाली हो सकता है, सबसे ज्यादा जीत और खो जाएंगे। मेरा निष्कर्ष निकाला गया.जो भी मेरी समीक्षाओं को जानता है इससे पहले कि मैं जानता हूं कि मैं बाइनरी विकल्पों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं इसलिए मैं बीमाकृत मुनाफे की सिफारिश नहीं कर रहा हूं मुझे लगता है कि इसके पीछे के लोग चतुर इंटरनेट विपणक हैं और इसमें कोई शक नहीं होगा इससे बहुत सारा पैसा है, लेकिन मैं उन ग्राहकों को नहीं देखता जो वास्तव में किसी भी पैसा बनाने में व्यापार कर रहे होंगे। बेशक यह मेरी राय है और आप अपनी खुद की निपुणता का स्वागत करते हैं। एक टिप्पणी छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करने से धन्यवाद होना कम अगर आपके पास बीमाकृत मुनाफे का अनुभव है। मैं एक पूर्व स्टॉक दलाल वित्तीय योजनाकार हूं और मेरे जीवन में एक बिंदु पर मैंने विकल्पों के साथ काफी भारी निपटा दिया था। मुझे तुरंत यह जानने में दिलचस्पी थी कि यह सॉफ्टवेयर ऐसा क्यों कर सकता है, बिल्कुल भयावह है आपके द्वारा ब्रोकरेज खाते में निवेश करने के बाद आप सॉफ़्टवेयर का उपयोग शुरू कर सकते हैं और सॉफ्टवेयर का उपयोग करने से पहले आप सुझाते हैं कि आप 2 छोटे वीडियो देखेंगे। वीडियो निवेश रणनीति स्पष्ट रूप से बताती है कि आपको सॉफ़्टवेयर अनुशंसाओं का पालन करने और 15 -20 किसी भी निष्कर्ष पर आने से पहले एक सप्ताह के लिए एक दिन में कारोबार करता है। लेकिन यहां बड़ा है लेकिन सॉफ्टवेयर एक से दो सिफारिशों को एक दिन में प्रत्येक सिफारिश की आवश्यकता होती है तो दो ट्रेडों की आवश्यकता होती है तो आप 4 व्यापार सिफारिशों पर 15-20 ट्रेडों कैसे बना सकते हैं। सभी ट्रेडों की सिफारिश की गई है स्क्रीनशॉट। मैं जिस सॉफ़्टवेयर की सिफारिश की गई 10 ट्रेडों के अपने खुद के लिए किए गए ट्रेडों में से, मैंने सभी 10 ट्रेडों को खो दिया था 200 00 जो मैंने अपने द्वारा किए 2 ट्रेडों में 1 जी और 1 खो दिया था। अभी भी मैं हूं इस सॉफ्टवेयर का परीक्षण मुझे लगता है कि मुझे दर्द पसंद है, मुझे कुछ अच्छा रिपोर्ट करने में सक्षम होने की उम्मीद है, लेकिन अब सॉफ्टवेयर वास्तव में बहुत बुरा है और आप जो भी उम्मीद कर सकते हैं, उसके अनुरूप भी नहीं आते हैं। हर कोई आपको मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन आपको चाहिए उनके बारे में सावधान रहना इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आपको डंप करना चाहता हूं, मैं यह नहीं कहना चाहता हूं कि यह एक अच्छा या बुरा, घोटाला, बेकार या बेकार है, यह एक भयानक बोट आदि है, मैं सच को साझा करना चाहता हूं, मुझे क्या पता है द्विआधारी सॉफ़्टवेयर की समीक्षा के बारे में बॉट्स और शुद्ध अध्ययन का उपयोग करके एक छोटी कटौती तरीके से और यह कि मेरे लक्षित विजन सत्य को और कुछ नहीं बताता है.यदि आप गंभीरता से एक अच्छा बाइनरी सॉफ़्टवेयर चाहते हैं तो आपको मेरा विश्वास होना चाहिए एक अच्छा बाइनरी विकल्प सॉफ्टवेयर बहुत सारे पैसे ला सकता है अपने बाइनरी कारोबार से मैं बस कुछ भयानक साइटों पर आया था जिन्हें आप उन लोगों के लिए जांच करनी चाहिए, जब मैं इसे नीचे देता हूं, न केवल अच्छा द्विआधारी विकल्प सॉफ़्टवेयर है, बल्कि कई विश्वसनीय-सक्षम द्विआधारी समीक्षा भी आपको कुछ अच्छे बाइनरी के बारे में उचित विचार प्राप्त कर सकते हैं। उत्पादों आप एक तय करना होगा उनको जो आपके लिए सबसे अच्छा होगा I मदद के लिए नीचे दिए गए कुछ बाइनरी विकल्प बॉट की समीक्षा साइटें दें। अधिक पढ़ें ओल ली सीएल 5 आर की समीक्षा करें। और पढ़ें पीओ सेंट ऑटोऑप्शनबोटिव रिव्यू। और पढ़ें पीओ सेंट इंश्योरेंस प्रोफिट्स 1 समीक्षा। और पढ़ें पीओ सेंट फास्टिनटाइमप्रूव्ह्यू। इसे देखें सेंट एडएनवीपी.यै. यह देखिए कि ये द्विआधारी सॉफ्टवेयर है। मैंने देखा है कि उन बाइनरी सॉफ्टवेयर में एक समानता है जो मैंने अपने व्यवसाय में ज्यादा समय बिताई है, तो यह बहुत आसान है कि इन सूचनाओं को एकत्र करना बाइनरी विकल्प बॉट के ऊपर व्यापार जीतने के लिए पर्याप्त है उन सभी सॉफ़्टवेयर के पेशेवरों- 01 का उपयोग करने के लिए आसान 02 सिग्नल सटीकता 78 03 तक पूरी तरह से स्वचालित 04 परफेक्ट डाल कॉल सिस्टम 05 24 7 ग्राहक सहायता 06 सेकेंड आय इनकमिंग 60 सेकेंड 07 अच्छी जोड़ी प्रणाली 08 अच्छी ब्रोकरेज घर इसकी सुविधाएं 09 कोई भी तकनीकी अनुभव 10 विशेष उपकरण 11 आप इसका उपयोग कर सकते हैं टैब या किसी भी मोबाइल फोन 12 कोई जोखिम नहीं, सुरक्षित निवेश। इसलिए, यह आपको अपने बाइनरी व्यवसाय के लिए उन किसी एक सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने की सलाह देने के लिए कारण है जो आपकी मदद करता है और द्विआधारी विकल्प से पैसा कमाता है मैं भी इनमें से एक बार के लिए कोशिश की थी। यह पोस्ट केवल उन लोगों के लिए नहीं है जो मुझसे जानना चाहते हैं, लेकिन उन सभी के लिए भी जो सबसे अच्छा संकेत प्रदाता और लाभदायक बाइनरी बॉट चाहते हैं, यह सब मुझे पता है। सभी लिंक काम नहीं कर रहे हैं। यदि आप उनके प्रोमो को भी सुनते हैं, तो पत्नी, इसलिए उनका दावा है, वह यह संकेत देता है कि बाइनरी व्यापारियों में से किसी भी में शामिल होने के लिए आपको कोई खाता नहीं है क्योंकि अगर आपके पास पहले से ही एक खाता है तो उन्हें नहीं मिलेगा कमीशन. यदि कुछ भी नहीं है, फिर से पढ़ना है कि मार्क ने क्या कहा। यह इस प्रकार है। इस बारे में सोचें द्विआधारी विकल्प दलाल अपने सहयोगियों को बड़ा कमीशन का भुगतान दूसरे शब्दों में करते हैं, अगर आप नए ग्राहकों को एक द्विआधारी विकल्प दलाल भेज सकते हैं तो आप हर बार नया ग्राहक एक जमा राशि का भुगतान करता है जिसका मतलब है कि बीमाकृत मुनाफे के रचनाकारों और उनके सहयोगी हर बार किसी व्यक्ति को बीमाकृत मुनाफे का इस्तेमाल करने के लिए पैसा कमाते हैं। इसलिए जब तक आप यह नहीं जानते कि बाइनरी ट्रेडिंग करने के लिए यह विशेष रूप से नहीं करते क्रिसमस से पहले बीमार बीम आप बाहर। यह हमें गुमराह करने में अपने कौशल को बहुत ही बढ़िया है यह एक भयानक घोटाला है यह इस तरह से चला जाता है। उन कंपनियों को पैसा बनाने का एक तरीका खोजें, जो नए ग्राहकों को इन ग्राहकों को कहकर लाने के लिए एक बड़े सहबद्ध कमीशन का भुगतान करेंगे एक मुफ्त प्रोग्राम जो उन्हें लाखों बना देगा। लाभ मुआवजा स्कैम वायरल चला जाता है। कई लोग बीमाकृत लाभ का उपयोग करके अपने पैसे खो देते हैं यह अपने आप पर निर्भर करता है कि आप अपने व्यापार के लिए कौन सी सॉफ्टवेयर का उपयोग करेंगे। कुछ दिनों में वापस जाँच लें और मुझे यकीन है कि आप देखेंगे सॉफ़्टवेयर पर कुछ बुरा प्रतिक्रिया डॉन टी में भीड़ नहीं है I पर विश्वास करने का एक मजबूत कारण है कि यह एक घोटाला है यूट्यूब पर हम पहले से ही निराश व्यापारियों से टिप्पणियों के साथ कुछ वीडियो देख चुके हैं। मैंने 10 मिनट से कम समय में 700 में वीडियो कैसे बनाया I समीक्षा - सच. एलएच एक सप्ताह में 240,000 बनाती है। मैं बस आपको यह बताना चाहता हूं कि सिस्टम बी ने आज सुबह पॉटैश को आगे बढ़ाया है कि मैं अमीर हूं। मुझे यह आजादी देने के लिए बहुत धन्यवाद। मैं नहीं जानती कि मैं अपनी कृतज्ञता कैसे व्यक्त करूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इस प्रणाली को साझा करने के लिए अपनी दयालुता को चुका सकता हूं।.मैं 1 22 में 100 अनुबंध खरीदना बंद कर दिया और 25 30 पर आउट हो गया और कुछ पैसे प्रबंधन नियमों को तोड़ दिया लेकिन यह नहीं कि 100 खराब ठेके मेरे लिए काफी हैं, लेकिन मुझे इतनी थका हुआ है कि मैं हमेशा से डरता रहा और हर समय डर रहा हूं और मुझे लगा कि मुझे यह करना है मुझे निश्चित रूप से उच्च दरार महसूस कर रहा हूं, लेकिन मैं पूरी तरह से इस प्रणाली पर संदेह कर रहा हूं, और संभवतः मेरे सिस्टम को थोड़ी देर के लिए व्यापार करने की क्षमता से सोच रहा था कि यह बहुत अच्छा था सच्चे मुझे अब अंत में स्वीकार करना होगा कि यह प्रणाली काम करती है मुझे चिंतित था कि शुरुआत में मैंने सभी क्रिस की ऑडियोज़ की बात सुनी है, इसलिए मुझे याद है कि वह कुछ सामान खरीदने और कर्ज चुकाने के लिए कह रहा है। मुझे सिर्फ भुगतान करना होगा मेरी गाड़ी से बाहर और मैं बाकी को बैंक में रखूंगा आप जो भी प्रमाण का उपयोग कर सकते हैं प्याज आप चाहेंगे आप लोग अद्भुत हैं और मैं इस अच्छे भाग्य के लिए बहुत आभारी हूँ। माइक हमें बताता है कि कैसे 30,000 से 500,000 के बीच अपने खाते का मुकाबला किया गया है और वह सही दिन देता है वह 1,000,000 मारने की योजना करता है जो कि 7 महीनों के भीतर है। मैंने अपने पहले दो पदों में सिस्टम की संपूर्ण लागत को वापस कर दिया था जो कि आईबीएम और बीबीआई के कल देर से सुबह खरीदे गए आधे आदेश थे और आज सुबह उन दोनों को एक त्वरित डबल के लिए निकाल दिया गया था, मैं सामान्य आकार में गया था प्रति आदेश 3,000, मैं 6,000 बना लिया होता, लेकिन मैं सीख रहा हूं कि मैं छोटा था शुरू करने के लिए बहुत अच्छा तरीका है, मुझे वाकई प्रणाली की तरह धन्यवाद। माइकल 5 दिन बाद में। हर कोई चाहता है कि पैसे कमाने के लिए एक अच्छी प्रणाली हो, मैंने आज सुबह 13,000 की कमाई की। और अगर आप हमें इस प्रणाली का मांस, पर्याप्त स्पष्टीकरण के साथ लघु और मिठाई देते हैं तो 18 अगस्त, एक चालाक ट्वीक के बारे में अपडेट करें प्रणाली का उपयोग मुझे 30,000 सालाना शुरू हो जाना चाहिए था, उसी वर्ष 1 99 0 तक 1,000,000 में बस उस प्रणाली का उपयोग करना था, इसलिए मैं निश्चित रूप से आपको अद्यतन बनाए रखूंगा।

No comments:

Post a Comment