Sunday 28 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार मंच के लिए मोबाइल फोन


मेटाट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग। अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से दुनिया में कहीं भी टेरेड करें। एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर डाउनलोड करें। आईफ़ोन और आईपैड के लिए मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें। मेटाट्रेडर 5 में मोबाइल ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और सीएफडी को किसी भी समय और कहीं भी कारोबार किया जा सकता है स्थापना आपके स्मार्टफोन या टैबलेट पर आईओएस या एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 5 का आपको वित्तीय जानकारी के साथ सूचित रहने की सुविधा है और वित्तीय बाजारों में व्यापार के 24 घंटों में संचालन करने की सुविधा देता है मेटा ट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म की समृद्ध कार्यक्षमता अब आपके हाथ में फिट हो गई है। मेटा ट्रेडर 5 मोबाइल समर्थन दो पोजिशन अकाउंटिंग सिस्टम्स जालिंग और हेजिंग, फीचर्स मार्केट गहराई और सभी प्रकार के ट्रेड ऑर्डर मोबाइल एप्लिकेशन को बिल्ट-इन संकेतकों और विश्लेषणात्मक वस्तुओं के माध्यम से पेशेवर तकनीकी विश्लेषण सक्षम बनाता है अब मेटाट्रेडर 5 मोबाइल के साथ, आप अपने खाते को नियंत्रित कर सकते हैं, इतिहास की निगरानी कर सकते हैं आपके ट्रेडों में, मुद्राओं को खरीदने और बेचने और सिर्फ एक नल के साथ प्रतिभूतियों का आदान-प्रदान करें। मेटाट्रेडर 5 एप्लिकेशन ख सकते हैं ई किसी भी आईओएस और एंड्रॉइड संचालित स्मार्टफोन या टैबलेट पीसी पर स्थापित विदेशी मुद्रा और एक्सचेंज बाजारों के लिए बहु-परिसंपत्ति व्यापार मंच अब आपकी जेब में फिट बैठता है इस आवेदन को अपने साथ कहीं भी ले जाओ। मुफ्त में अपने डिवाइस के लिए मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें यदि आपका दलाल मेटाट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफार्म में सूचीबद्ध नहीं है, कृपया उनसे हमसे संपर्क करने के लिए अनुरोध करें। फ़ॉरेक्स मोबाइल ट्रेडिंग. अपने हाल तक तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफोन ट्रेडिंग बहुत निराशाजनक रही है। हालांकि, विदेशी मुद्रा चार्टिंग प्रदाता और दलालों ने अपने अधिनियम उन्हें एहसास हुआ है कि व्यापारियों को हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहिए. और वे हमें ऐसा करने के लिए उपकरण दे रहे हैं। इस लेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा विशेषकर, मैं आपको दिखाऊंगा क्या मोबाइल व्यापार है। सबसे अच्छे फोन और व्यापार के लिए टैबलेट्स. सबसे अच्छा मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान. क्या विदेशी मुद्रा व्यापार होता है। बस मोबाइल ट्रेंडिन जी एक स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहा है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, व्यस्त व्यय के दौरान कभी-कभी फ़ॉरेस्ट फिट होना मुश्किल हो सकता है काम, परिवार और आपके सामाजिक जीवन के बीच, मुश्किल हो। धन्यवाद, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अब अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार करने तक सीमित नहीं हैं, आप जितना चाहें उतने लंबे स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन। स्मार्टफोन ने जिस तरह से मैं व्यापार बदल दिया है, इन दिनों, जब मैं अपने पीसी से दूर हूं, तब तक मैं कम से कम 50 व्यापार करता हूं, जबकि मैं लंबी पैदल यात्रा कर रहा हूं, साइकिल चला रहा हूं, और तैरने के दौरान भी, हालांकि मैं करता हूं पूल में अपने फोन का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं कीजिए। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफ़ोन. यही वह है जहां मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन की दुनिया में ऐसा बहुत पसंद है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा फोन ढूंढने में भ्रमित हो सकता है हम इसे दो में तोड़ देते हैं तार्किक वर्गीकरण सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखते हैं। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। एक स्मार्टफोन ओएस सॉफ्टवेयर है जो आपके फोन के मूल कार्यों का समर्थन करता है आपका फोन एस ओएस आपको काम करने की अनुमति देता है जैसे फोन कॉल करना, और एप्लिकेशन इंस्टॉल करना। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस चुनना बहुत सरल है विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन, और विंडोज फोन के लिए तीन मुख्य विकल्प हैं जब यह विदेशी मुद्रा एप्स की बात आती है, तो एंड्रॉइड और आईओएस की तुलना में बहुत अधिक विकल्प हैं किसी भी अन्य ओएस। आप एक विंडोज़ फ़ोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं है कि विंडोज फोन के लिए कई फॉरेन एक्सचेंज ब्लैकबेरी, फायर ओएस Amazons पेशकश और फ़ायरक्सफ़ॉक्स ओएस के लिए चला जाता है। मेरी सलाह है कि एंड्रॉइड या आईओएस को चुनना है सर्वश्रेष्ठ स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन के व्यापार के लिए तलाश करते समय एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार एक छोटी स्क्रीन होने से इसे प्रभावी रूप से व्यापार करने में कठिनाई होती है। आप लगभग 5 इंच के स्क्रीन आकार के साथ एक फोन चाहते हैं या अधिक यह ठीक है अगर यह थोड़ा है थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बन गया है आप 1920 1080 1080p के न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी चाहते हैं 1080p से भी कम कुछ भी स्मार्टफोन स्क्रीन आकारों को चार्ट करने के लिए एक दर्द होगा। ऊपर दिए गए विनिर्देश आदर्श होते हैं जरूरी नहीं यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या रिज़ॉल्यूशन वाला एक पुराना फोन है, तो उसे एक शॉट दें.हार्डवेयर आमतौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता है लेकिन, आपको फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है आप को बाहर जाना है और नहीं सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार में सबसे अच्छा फोन खरीदते हैं। बड़े फोन के अन्य लाभ यह है कि उनके पास बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाती है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए बाहर निकलते हैं। बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप नहीं चाहते फ़ोन मध्य व्यापार में मरने वाला फोन उस फ़ोन को ढूंढने की कोशिश करें, जिसमें कम से कम छह घंटे का बैटरी जीवन उपयोग में है, यह पूरे दिन रिचार्ज किए बिना भारी उपयोग की अनुमति दे सकता है आप अक्सर पाएंगे कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है यह काम करता है ठीक है, क्योंकि आपको एक बड़ी स्क्रीन के साथ एक फोन की ज़रूरत होती है। जब बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, तो इसे सर्वोच्च प्राथमिकता न दें बैटरियां हल्की हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे अपने साथ ले जा सकते हैं मेरे पास मेरी प्रेमिका में दो अतिरिक्त फोन बैटरी है हर समय बटुआ ध्यान रखें कि iPhone 6 प्लस पूरी तरह से बंद है, इसलिए आप अपनी बैटरी बंद नहीं कर सकते हैं.मेरी फोन की सिफारिशें। मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 का इस्तेमाल इसलिए कर रहा हूं क्योंकि यह बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जीवन का उपयोग करता है मैं अत्यधिक नोटिस सुझाता हूं श्रृंखला हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग के साथ मदद करता है। यदि आप एक आईफोन पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस बड़ी स्क्रीन आकार के कारण फिर से अच्छा विकल्प है, कृपया ध्यान रखें कि आप अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते हैं यह। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक बढ़िया विकल्प है, ब्लूबू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है, और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है, इसके बजट की कीमत के बावजूद, ब्लूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और स्मार्टप के लिए बिल्कुल उपयुक्त है तंग बजट के लिए एक और समाधान एक पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले रिलीज़ किया गया था, जब तक कि नोट 5 बाहर नहीं होने तक मैं शायद तब्दील नहीं होता। सबसे अच्छी गोलियाँ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन चुनने के समान है स्क्रीन आकार और ओएस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, जब आपके टैबलेट ओएस की बात आती है, तो विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। विंडो 8 टैबलेट्स जीत एंड्रॉइड और एप्पल गोलियों से बाहर। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करते हैं सरफेस प्रो रेंज एंड्रॉइड, आईफोन या विंडोज फोन जैसी मोबाइल ओएस का उपयोग नहीं करती है, यह ओएस के रूप में विंडोज 8 का प्रयोग करती है क्योंकि विंडोज़ 8 एक ही ओएस डेस्कटॉप पर इस्तेमाल होता है और लैपटॉप, आप अपने टेबलेट पर अपने सामान्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। उदाहरण के लिए, एक सतह प्रो गोली बहुत छोटी, कॉम्पैक्ट, और पतली लैपटॉप की तरह है। सतह प्रो रेंज की खामी यह है कि वे बहुत महंगा हैं अच्छी खबर ये है कि फिर भी अन्य विकल्प हैं। लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की बहुत अच्छी रेंज है, जैसे डेल और एसर। विंडोज 8 टैबलेट विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप वास्तव में एक एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें आप एक मैक टैबलेट चाहते हैं, आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच के स्क्रीन साइज वाला टैबलेट सुझाएगा जिसे कहा जा रहा है, मैंने एक छोटी स्क्रीन के साथ टैबलेट का इस्तेमाल किया है और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। सही मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार मंच संभावना है कि आपके दलाल के पास पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, फिलहाल सबसे लोकप्रिय प्लेटफ़ॉर्म MT4 MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप एंड्रॉइड और आईफोन पर एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल पा सकते हैं, और दोनों प्लेटफार्म अच्छी तरह से काम करते हैं आप एंड्रॉइड और सीडी दोनों पर सीटीडीआर प्राप्त कर सकते हैं। आईफ़ोन, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत तौर पर, मैं सीट्रेडर मोबाइल को पसंद करता हूं, यह बहुत तेज और उपयोग में आसान है। तीनों प्लेटफार्मों को उनके चार्टिंग के कारण नीचे दिया गया है हालांकि चार्ट में बस इतने सारे फीचर्स नहीं हैं क्योंकि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग करते हैं उदाहरण के लिए ई, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते, और संकेतक की सीमा बहुत सीमित है सीट्रेडर मोबाइल के साथ, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले समय सीमा बहुत सीमित हैं। एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीटीडीआर मोबाइल पर चार्टिंग के साथ मेरे पास सबसे बड़ी समस्या है कि वे आपके सामान्य चार्ट से सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को एक घंटे में बिता सकता हूं, और फिर मुझे अपने मोबाइल चार्ट पर सभी कामों को फिर से करना होगा.जब ये प्लेटफार्म ट्रेडों लेने के लिए ठीक है, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, आपके विकल्प पतले हैं। आपको तीनों प्लेटफार्मों को डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए I ने Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल का परीक्षण किया है, आप अपने मेटा ट्रेडर 4 मुफ्त डाउनलोड यहां प्राप्त कर सकते हैं। कई ब्रोकरों का अपना खुद का मोबाइल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, हर दलाल के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहाँ कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे नीचे टिप्पणी करने के लिए कोई जानकारी है तो मुझे पता है कि चार्टिंग और व्यापार के लिए मुझे सबसे अच्छा समाधान मिला है व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता फ्रू है एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों की लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपका ब्रोकर पहले ही इसके साथ कनेक्ट हो सकता है। मैं व्यापार इंटरसेप्टर पर एक सुंदर लंबी चार स्टार समीक्षा दे सकता हूं , लेकिन आप सिर्फ अपने लिए यह कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना.यदि आप अपने मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म को चार्टिंग के लिए पूरी तरह से उपयोग करना चाहते हैं, तो कई अच्छे विकल्प नहीं हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफार्म ट्रेडिंगव्यू या चार्टआईक हैं, ये दोनों प्लेटफार्म बहुत ही समान हैं मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त सुविधाओं को कीमत पर आते हैं, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह है, जबकि चार्टआईक अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्टआईक समस्या का समाधान करते हैं मैंने उपर्युक्त चार्ट्स को सिंक्रनाइज़ नहीं करने के बारे में बताया यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी का उपयोग करते हैं, तो वे आपके फोन और टैबलेट से समन्वयित हो जाएंगे। फिर, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप कोशिश करने में बेहतर हैं मैं अपने व्यापार के लिए अपने आप को लॉग इन कर रहा हूं। मैं वर्तमान में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में कर रहा हूं, हालांकि मैं सच में चाहूंगा कि वे एक एंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे फोन ब्राउजर के माध्यम से अपने चार्ट तक पहुंचने में अच्छी तरह से काम करेंगे। डेस्कटॉप और विंडोज़ 8 टैबलेट्स रिमोट करें। बेहतर और बेहतर होकर, मैं व्यक्तिगत तौर पर महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। अपने पीसी से दूर होने पर कम से कम मेरे 50 ट्रेडों का प्रबंधन कैसे कर सकता हूं। फिर, मेरे फोन पर मैं दूरस्थ डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूँ, मूलतः, मैं क्या करता हूं क्या मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं अपने पीसी डेस्कटॉप को दूरस्थ रूप से एक्सेस करने के लिए स्लैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करता हूं यह मुझे व्यापार करने के लिए अपने वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है आप भी टीम व्ह्यूयर को रिमोट डेस्कटॉप टूल के रूप में स्प्लैशटॉप और टीम वीवर दोनों काम में इस्तेमाल कर सकते हैं। अच्छी तरह से। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय रखने की जरूरत है, अगर मेरा पीसी क्रैश हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप तक पहुंच नहीं पाता, तो फिर, बैकअप के रूप में मेरे पास मोबाइल है व्यापार मंच है जो मैं मान के लिए उपयोग कर सकते हैं मेरे ट्रेडों के जरिये। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, तो मैं सिर्फ इसका इस्तेमाल करता हूं कि मैं वर्तमान में एक सतह प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं अपने टेबलेट पर सटीक समान प्लेटफॉर्म स्थापित कर सकता हूं जो कि मैं अपने पीसी पर इस्तेमाल करता हूं , मेरे टैबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं है। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करना है, मैं ट्रेडिंगव्यू का उपयोग मोबाइल पर चार्ट करने के लिए करता हूं, लेकिन मैं दूरदराज के डेस्कटॉप के माध्यम से मेरे ट्रेडों। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी जरूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका पता लगाने के लिए सबकुछ का परीक्षण करना है और पता लगाएं कि क्या काम करता है तो, आपको पहले क्या परीक्षण करना चाहिए, यहाँ एक आसान गाइड है। चरण 1 संपर्क करें दलाल और देखें कि वे क्या विदेशी मुद्रा व्यापार समाधान हैं, यह पूछने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या वे व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन कर सकते हैं, तो आप पर उनका स्वामित्व सॉफ़्टवेयर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आप पूछ सकते हैं कि क्या वे किसी विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म की अनुमति देते हैं तो आपको अधिक प्रत्यक्ष जवाब मिल जाएगा। चरण 2 अपने ब्रोकर के सभी मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म की जांच करें.पैदा 3 यदि आप अपने ब्रोकर प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें आप तय कर सकते हैं कि आपको एक महान मोबाइल प्लेटफॉर्म मिलेगा। चरण 4 यदि आप विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार से खुश नहीं हैं सामान्य रूप से प्लेटफार्म, स्प्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और रिमोट डेस्कटॉप का उपयोग करने की कोशिश करें, व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि दूरस्थ डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, तो विंडोज़ 8 टैबलेट मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे Google पर कलरव या संदेश भेजें। विदेशी मुद्रा 4noobs सभी अधिकार सुरक्षित। सबसे अच्छा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफार्म। आज जो तकनीक है, ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों न केवल अपने कंप्यूटर पर व्यापार करने के लिए सर्वोत्तम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की तलाश कर रहे हैं, लेकिन जो भी दलाल का सबसे अच्छा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफार्म है वे किसी भी स्मार्टफोन के साथ-साथ व्यापार कर सकते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं, चाहे वे मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की सुविधा के साथ हों। विदेशी मुद्रा दलाल जो हमने नीचे सूचीबद्ध किए हैं वे एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं जो व्यापारियों से ऊपर और उससे आगे जाता है इन प्लेटफार्मों के साथ आप व्यापारिक उपकरणों और अपडेटों तक पहुंच सकते हैं, साथ ही साथ अपने स्मार्टफ़ोन से तत्काल निष्पादन योग्य व्यापार करने की क्षमता रख सकते हैं यह वह जगह है जहां विदेशी मुद्रा व्यापार की नई उम्र का नेतृत्व होता है। इन दलालों के सभी ही एक उत्कृष्ट पेशकश करते हैं मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, वे अपने व्यापारियों के प्रत्येक और हर एक की सुरक्षा और सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं यहां सूचीबद्ध प्रत्येक दलाल कई सालों से भरोसा कर चुके हैं और ऑनलाइन मजबूत बना रहे हैं विदेशी मुद्रा उद्योग में एकीकरण. एक मोबाइल प्लेटफॉर्म पर ताल्लुक. मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार आज कई विदेशी कारणों के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे लोकप्रिय चीजों में से एक बन गया है सबसे बड़ा कारण यह है कि इतने सारे लोग मोबाइल डिवाइस के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार में बदल रहे हैं क्योंकि सुविधा कारक की वजह से इतने सारे लोग अब दिन हमेशा चलते रहते हैं, इससे उन्हें ट्रेड करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहाँ हैं। आज के समाज में यह सब कुछ अब के बारे में है और कुछ भी इंतजार नहीं करना अच्छा है कि यह उद्देश्य था मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स के विदेशी मुद्रा दलाल यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वे जब भी चाहें वे अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच को लोगों तक पहुंच सकें और जब से वे जानते हैं कि ज्यादातर लोगों के पास स्मार्ट फोन है, तो मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म सही समाधान था.अब लोगों के बजाय केवल अपने मोबाइल फोन के माध्यम से स्टॉक का व्यापार करने में सक्षम होने के कारण, वे अब भी विदेशी मुद्रा व्यापार करने में सक्षम हैं, यह कुछ ऐसा है जिसने केवल लोकप्रियता को बढ़ाया है विदेशी मुद्रा बाजार और यह सुधार जारी है क्योंकि प्रौद्योगिकी में सुधार जारी है। वास्तव में यह नहीं कह रहा है कि आगे क्या हो सकता है। ये विदेशी मुद्रा दलालों को यह एहसास हुआ कि हर किसी को हमेशा अपने कंप्यूटर पर बैठने और व्यापार शुरू करने का समय नहीं है वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे थे, चाहे वह यात्रा हो, रात के खाने के लिए या बस बिस्तर पर झूठ बोलने पर, आप हमेशा बड़े व्यापार करने में सक्षम होते हैं बहुत सारे व्यापारियों को ऐसा महसूस होता है जैसे वे अपने कंप्यूटर पर हर समय एक बड़ी अवसर। प्रौद्योगिकी विकसित होने के साथ-साथ, मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बेहतर बने हुए हैं वे बहुत अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल बन गए हैं और बहुत तेज़ रन बनाने के लिए विकसित किए गए हैं, साथ ही आपके पास वाई-फाई भी है जिसके बारे में आपको चिंता नहीं है एक समय के दौरान सेवा खोना जब आप एक महत्वपूर्ण व्यापार कर सकते हैं.मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ है जो केवल बड़ा हो रहा है क्योंकि लोग चाहते हैं कि उनके लिए सुविधाजनक क्या है वे डॉन 'टी घंटे खर्च करना चाहते हैं अपने कंप्यूटर के सामने जब वे अपना फोन कहीं भी ले जा सकते हैं और हमेशा एक व्यापार बनाने का विकल्प चाहे तो वे क्या कर रहे हों 2017 सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment