Sunday 28 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - रहस्य - पता चला - पीडीएफ मुक्त


एडवांस्ड स्ट्रैटेजी 10 ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटजी। 4 अक्टूबर 2008 - 08 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत किया गया। माय्रोन ने वर्तमान ट्रेण्ड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी सपोर्ट-प्रतिरोध ट्रेडिंग, ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग के लेखक, उच्च चेकिंग के द्वारा किया है। समय के तख्ते, धन प्रबंधन में रणनीतियों की तरह ठोस सिद्धांत आधार और सरल कार्यान्वयन एक जीतने वाला संयोजन होता है, जो इसे उन्नत रणनीतियों की श्रेणी में रखता है। याद रखें, आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और सुझाव हमेशा बहुत मांग में होते हैं। सबसे पहले, यह साइट कमाल एडवर्ड है, आप एक महान व्यक्ति हैं। मैं अक्टूबर 2 9 -03 से एक सप्ताह के लिए एक साधारण व्यापारिक रणनीति का आयोजन कर रहा हूं और 5000 खाते के साथ एक हफ्ते में करीब 200 रिटर्न निवेश हासिल करता हूं और मैं इसे साझा करना चाहूंगा और इस रणनीति का परीक्षण करने में कई लोग शामिल होने के लिए बहुत अच्छा होगा। मैं इसे एक रुझान रेखा व्यापार रणनीति कह रहा हूं और यह इस पर आधारित है। इस प्रवृत्ति का अनुसरण करें। हायर पढ़ा है कि लाखों बार लोल मैं नहीं कर सकता तुम पर दोष टी शायद आप यहाँ कुछ अतिरिक्त सीख सकते हैं। खुद को एक एहसान करो और एक चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि क्या आप एक प्रवृत्ति की पहचान कर सकते हैं क्या एक मुख्य स्थापित प्रवृत्ति है यह महत्वपूर्ण है कि एक बार पहचानने, आपके व्यापार की पहचान फैसले मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में आधारित हैं अपवाद हैं, जहां आप मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन मैं यहां पर स्पर्श नहीं करूँगा कि यह सरल तरीके से रखें। TIMEFRAMES इन रणनीतियों के लिए उपयुक्त टाइमफ्रेम दैनिक, 4 घंटे, 1 घंटे, 30 मीन INDICATOR मैं केवल 1 Metatrader4 सूचक का उपयोग झुकाव के लिए स्विंग ज़ेड ज़ेड ज़ज़ का उपयोग करता है यह नेट में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है, बस इसे गूगल और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं प्रोग्रामर के लिए धन्यवाद जो इसे लिखा था यह सूचक केवल उपयोगी है क्योंकि आप पिछले स्विंग हाईज की पहचान कर सकते हैं और जो कि प्रतिरोध समर्थन स्तर के रूप में कार्य करते हैं और मुझे लगता है कि यह रणनीति इस रणनीति में उपयोग करने के लिए एक आसान उपकरण है। तो हम शुरू करने दें, हम इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति को कॉल करेंगे क्योंकि इसमें स्विंग का इस्तेमाल करते हुए प्रवृत्ति लाइनों को शामिल करना शामिल है घुटने और झुकाव स्विंग ज़ेड़ड संकेतक की। शॉर्ट प्रवेश नियमों की समयसीमा पर एक नज़र रखता है, जिसे आप इस्तेमाल करना चाहते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करें, पहले बड़ी तस्वीर प्राप्त करें, यह बहुत महत्वपूर्ण है मेरे लिए, जब मैं प्रति घंटा चार्ट पर व्यापार करना चाहता हूं I पहले दैनिक चार्ट की जांच करें और यह भी देखना चाहें कि 4 हर्ट चार्ट में क्या हो रहा है साथ ही यह देखने के लिए कि क्या मैं एक स्पष्ट प्रवृत्ति या चैनल को देख सकता हूं या दैनिक और 4 घंटे के चार्ट में हो रहा है, मैं बाहर रहना चाहता हूं यदि ब्रेकआउट तक भीड़ भीड़ होती है और एक प्रवृत्ति की स्थापना की जाती है मैं दैनिक या 4-रेली चार्ट्स चार्ट पर प्रवर्तक रेखा खींचना करता हूं तो 1 घंटे का समय सीमा पर स्विच करें, मैं प्रति घंटा के रुझान को पहचानता हूं और साथ ही साथ ट्रेंडलाइन को आकर्षित करता हूं, मैं कम से कम 5 पिक्स नीचे एक विक्रय रोक ऑर्डर देता हूं जिस मोमबत्ती की लम्बाई या ट्रेंडलाइन को छूती है, वह ट्रेंडलाइन दैनिक, 4hrly या 1hr ट्रेंडलाइन हो सकती है जब आपको वह ऑर्डर दिया जाना चाहिए, जब वह मोमबत्ती बंद हो जाती है, 5 पिप्स जो मुझे नहीं पता, 5 मुझे मेरे लिए अच्छी संख्या की तरह लगता है प्रत्येक हाथ और सी पर पांच अंगुलियां पैरों के लिए समान रूप से, इसलिए 5 एक नंबर है जिसका जन्म मैं 10 पिप्स डाल दिया था यदि आप चाहते हैं नोट: आपको स्टाइल लाइन पर जाने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करनी चाहिए या इससे पहले कि आप अपना स्टॉप क्रम डालते हैं I सबसे हाल ही में स्विंग उच्च से कम से कम 5 पिप्स कम करना आपको अपने पैसे प्रबंधन की गणना और जोखिम सहनशीलता के अनुसार अपने स्टॉप लॉज को सेट करना चाहिए। मैंने पिछले स्विंग कम ई व्यापार के स्तर के भीतर अपने लाभ लक्ष्य को निर्धारित किया है, मैं कम से कम 5 पिप्स को कम से कम 5 पिपों में अपने स्टॉप लॉज को ले जाता हूं, प्रत्येक निचले बाद के ऊपरी चोटियों को कम स्विंग उच्च स्तरों के ऊपर। लंबा प्रवेश नियम बस छोटी प्रविष्टि के सटीक विपरीत करें 1 अपने खरीद रोकने के आदेश सेट करें 5 पिप्स मोमबत्ती की ऊँचाई के ऊपर जो कि ट्रेंडलाइन को छेदते हैं मोमबत्ती 2 बंद करता है मैं हाल ही में कम 3 के नीचे अपना स्टॉप लॉज सेट करता हूं 3 मैं पिछले उच्च स्तर के स्तर के भीतर अपने लाभ का लक्ष्य रखता हूं 4 जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता रहता है, मैं कम से कम 5 पिप्स को नुकसान को रोकता हूं, केवल बाद में उच्च उच्च स्विंग चढ़ाव के तहत उसके लिए m. SHORT प्रविष्टि उदाहरण संलग्न रणनीति है जो 4 घंटे से कम अमरीकी डालर जेपीवाई चार्ट दिखा रहा है जो कि हो सकता था और इस रणनीति का उपयोग करके बहुत लाभदायक होता। सभी स्क्रेशशॉट्स क्लिक करने योग्य हैं। लंबी प्रविष्टि उदाहरण संलग्न दैनिक सीडी और संभव व्यापार प्रविष्टियां आपको संभावित व्यापार सेटअप की पहचान करने और उन्हें लेने की एक विजुअल समझने के लिए दिखाए गए हैं.यह रणनीति का उपयोग करने वाले ट्रेडों का एक स्क्रीनशॉट है I ऊपर मैंने 1 मिनट की समय सीमा, 5 मिनट की समय सीमा और 15 मीन की कोशिश की है, लेकिन अंत में, 4hr, 1hr 30min समय सीमा की तरह बड़े समय सीमाओं का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ दिया है ताकि मैं पूरे दिन कंप्यूटर पर चिपक न सकूंगा। दो हिस्सों में ली गई ट्रेडों का स्क्रीनशॉट, क्योंकि मैं एक पूर्ण स्क्रीनशॉट लेने में असमर्थ हूं। आप सभी अच्छे स्वास्थ्य को मज़बूत करें। माइक्रोन ईमेल। एडवर्ड रीवी द्वारा 28 फरवरी 2007 - 12 52 को सबमिट किया। सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार और निरंतर शोध हमें अलग-अलग हमारे व्यापारिक शस्त्रागार में रणनीतियों और तकनीकों का प्रयोग करें। आज हमारी टीम एक नई निष्पक्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की वेबसाइट पेश करने में खुशी लेती है जहां व्यापारियों को जल्दी से और विभिन्न विदेशी मुद्रा रणनीतियों का पता लगाने और व्यापारिक तकनीकी सीखना es। हम अपने ज्ञान को साझा क्यों करते हैं हम दूसरों की तरह व्यापारियों हैं और हमें पसंद है हम क्या करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कोई रहस्य नहीं है, केवल अनुभव और समर्पण इसके अलावा, इंटरनेट पर अनगिनत विक्रेताओं जो व्यापारियों के लिए अपनी रणनीतियों और प्रणालियों की पेशकश करते हैं वेतन हमें आश्चर्य होगा अगर आप एक से मिलने के लिए अभी तक नि: शुल्क या भुगतान का भुगतान किया है व्यापारियों के लिए हमारी पसंद एक मुफ्त संग्रह है हम भी हर बार जब हम एक नई अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीति की खोज हमारे संग्रह को अद्यतन करने जा रहे हैं। हम आज आप का स्वागत करते हैं हमारे साथ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और प्रणालियों का पता लगाने और आशा है कि आप अपने लिए कुछ उपयोगी जानकारी खोज लेंगे जो अंत में आपके व्यापार को बेहतर करेगी। अन्य व्यापारियों के साथ अपने विचार साझा करने के लिए तैयार करें हमारे मंच पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति पोस्ट करें हमारे व्यापार में शामिल होने के लिए हमारे व्यापार में मदद करें बेहतर व्यापारियों। एरेना उन लोगों के लिए सॉफ़्टवेयर है जिनके पास निवेश करने की एक अच्छी समझ है और रणनीति तैयार करने के तरीके हैं, लेकिन आप कोड चाहते हैं या उन प्रोग्रामों का उपयोग नहीं कर सकते हैं जो आपको कोड प्रदान करते हैं, फिर से कोडित और फिर फिर से परीक्षण किया हम सब वहाँ हैं, आपने वित्त के लिए वर्षों से काम किया है और आपके पास एक साथ एक रणनीति डालने के शानदार विचार हैं लेकिन आप या तो एक प्रोग्रामर को एक हाथ और एक पैर के लिए एक रणनीति कोड आप या आप इसे कुछ ऐसी चीज़ों में बना सकते हैं जो धीमे और चपेटी है यह आपके लिए कोड को लिखता है जिसे आप कॉपी करते हैं और इसे एमटी 4 में पेस्ट करते हैं, यह लक्ष्य को सही जगह पर नहीं चला जाता है, जहां आप वापस जाते हैं और आदि आदि समायोजित करते हैं। उपयोगकर्ता द्वारा 13 सितंबर, 2015 - 23 04 को सबमिट किया गया। लेखक हस्मैम विदेशी मुद्रा व्यापार मज़ेदार हो सकता है यदि आप जोखिम प्रबंधन के कौशल को हासिल कर सकते हैं मेरी राय में, किसी भी व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है जोखिम प्रबंधन। यदि आप व्यापार के प्रति 30 पिप्स और औसत पर 100 पिप्स बनाते हैं, भले ही आपके पास 50 जीत हो, तो आप 10 ट्रेडों में 350 पिप्स बना लेंगे, जिसका मतलब है कि आप 10 ट्रेडों में जीत लेते हैं और आप 5 ट्रेडों को खो देते हैं, औसतन पांच ट्रेडों को जीतते हैं जिसका अर्थ है 500 पिप्स बनाने और 5 खोने ट्रेडों का मतलब है कि आप 150 पिप्स खो देते हैं ताकि आप कुल 350 पिप्स कर सकें कोई 100 जीतने वाला व्यापार सेटअप नहीं हर व्यापार सेटअप में असफलता की संभावना है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जोखिम ले रहे हैं एक छोटे से जोखिम के साथ आप यह सुनिश्चित करते हैं कि यदि व्यापार की स्थापना विफल हो तो आप ज्यादा खो नहीं पाएंगे यह चाल छोटे और जल का परीक्षण जब व्यापार आपके पक्ष में चलता है और आपको पूरा यकीन हो जाता है कि आपने एक अच्छा कदम उठाया है, तो आपको और अधिक पदों को खोलना चाहिए यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने मुनाफ़ों को गुणा करते हैं महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम इसे कैसे करते हैं मैं कैंडेस्टिक्स मेरे व्यापार में एच 4 मोमबत्ती और एच 1 मोमबत्ती बहुत महत्वपूर्ण हैं और वे आपको बहुत महत्वपूर्ण सुराग दे सकते हैं जहां कीमत चल रही है और आपको स्टॉप लॉस को किस स्थान पर रखना चाहिए I को एम 5, एम 15 के बारे में चिंता नहीं है लेकिन एम 30 मोमबत्तियों के साथ-साथ एच 1 और एच 4 का उपयोग करें मेरी प्रविष्टि बनाने और बाहर निकलने के फैसले में मोमबत्तियाँ मैं केवल एम 30, एच 1 या एच 4 मोमबत्ती के बंद होने पर एक व्यापार खोलता हूं सभी संकेतक ठंड और अविश्वसनीय हैं ऊपर बताए गए अनुसार सबसे विश्वसनीय सूचक कीमत कार्रवाई है स्क्रीनशॉट में आप स्टोचस्टाट देखेंगे और एमएसीडी थरथरानेटर मैं उन्हें केवल 30 समय का उपयोग करता हूं, जबकि उपयोग की जाने वाली मोमबत्तियां 70 समय औसत चलती हैं मजबूत समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में काम करते हैं, मैं समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के रूप में चलती औसत का उपयोग करता हूं। लेखक मार्टिन पीयरस, पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और सदस्य के बारे में एफएक्स ट्रेडिंग क्रांति दल वह फॉरेक्स और दलालों के बारे में सच्चाई दिखाता है, उससे संपर्क करने के लिए, वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं लाइव ट्रेडिंग के एक साल में दस लाख से अधिक बचा कैसे चुका रहा हूं। निस्संदेह, हर व्यापारी पहले से ही सोच रहा था कि कैसे करना है विदेशी मुद्रा पर कारोबार करके उनका पहला मिलन उन्होंने एक दर्जन से अधिक विभिन्न प्रणालियों, रणनीतियों या संकेतकों को काम करने की गारंटी दे दी है, और अभी तक सफलता का सपना देखा है अब तक क्या आप वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं अब मैं आपको एक अलग दिखाना चाहता हूं अपने पहले लाख को लाइव ट्रेडिंग के साथ कैसे बचाया जाए। यह दसवें वर्ष है, मैं पूंजीगत बाज़ार में निवेश कर रहा हूं, मेरे व्यवसाय भागीदारों के साथ मिलकर हम संस्था के लिए पोर्टफोलियो प्रबंधकों के रूप में काम करते हैं। अल ग्राहकों विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे समय के दौरान हमने महसूस किया है कि मैन्युअल ट्रेडिंग में सफलता 1 पर निर्भर करती है व्यापारियों की क्षमता - वह कैसे अनुकूलित कर सकता है, संभावित लाभ के लिए एक अवसर समझ सकता है, और व्यापार हानि की स्थिति स्वीकार कर सकता है 2 ब्रोकर पर जिनके द्वारा उन्होंने लेनदेन का एहसास किया सामान्य ऑटो या उच्च आवृत्ति व्यापार में शीर्ष श्रेणी के दलाल को चुनने के महत्व का भी उल्लेख नहीं करते हैं। मुझे पहले स्पष्ट करें कि हर एहसास हुआ लेन-देन की कीमत वास्तविकता पर आती है वास्तविक व्यापार से निम्नलिखित उदाहरण के उदाहरण में आप देखेंगे कि अंतर कितना महत्वपूर्ण है कुल लागत अलग-अलग दलालों के साथ हो सकते हैं। 4 मार्च 2014 - 35 को उपयोगकर्ता द्वारा एंड्रयू फ्लोरियान द्वारा सबमिट किया गया। माइऑरॉन ने यहां कहा कि हम एचएच हाई हाईज और एचएल हायर लॉज़ को यूट्रेन्ड और एलएच लोअर हाइज़ और एलएल लोअर लोव डाउनटाइंड के लिए हमें डाउनट्रेन्ड के लिए न्यूनतम 2 एलएच स्विंग्स की आवश्यकता होती है और अपट्रेंड के लिए न्यूनतम 2 एचएल स्विंग्स की आवश्यकता है हम एक प्रवृत्ति अनुयायी होने की ज़रूरत है और हमेशा ट्रेंड के साथ चलते हैं ये माय्रो के शब्द हैं n ट्रेंडलाइन रणनीति प्रस्तुत की गई थी, मेरा नहीं तो, जब तीसरी बार कीमत हमारी रेखा को छेद करती है, तो हम खरीदने की तलाश कर रहे हैं, अगर हमारे पास अपट्रेंड लाइन है और हम बेचते हैं तो हम बेचते हैं। उदाहरण के लिए, AUD USD डेली पर हमें एक विशाल और स्पष्ट रूप से डाउनट्रेन्ड। उपयोगकर्ता द्वारा 12 जनवरी, 2014 को जमा किया गया - 18 51. एमएसीडी विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति एम 5 टाइमफ्रेम के लिए जो बहुत आसान, सरल और शक्तिशाली है.बाजार में उपलब्ध कई विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्प रणनीतियों हैं ट्रेडिंग फॉरेक्स बाइनरी विकल्प बहुत अधिक है विदेशी मुद्रा की तुलना में सरल है कोई स्टॉप लॉस नहीं है या लाभ लेने के लिए आपको बस बाजार की दिशा सही ढंग से प्राप्त करने की जरूरत है यह सब अब यह एक बहुत ही सरल विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो एमएसीडी एमएसीडी के साथ संयोजन में कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करता है बहुत शक्तिशाली है गति संकेतक। 18 अक्टूबर, 2013 को एडवर्ड रेवी द्वारा निमंत्रित किया गया - एडम ग्रीन द्वारा प्रस्तुत 47। मुख्य अवधारणाएं शुरुआती को उत्कृष्ट रोक-नुकसान का चयन करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त व्यापारिक विशेषज्ञता और कौशल प्राप्त करना आवश्यक है और उन सभी ट्रेडों के लिए लाभ लक्ष्य जो इन्हें निष्पादित करते हैं ये मुख्य रूप से सही होने के लिए महत्वपूर्ण कार्य हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा ऐसे एक अनिश्चित और अप्रत्याशित चरित्र है, जो इसे केवल छोटी बंद-हानि से बचा सकता है, जैसे कि 50 पीप या उसके बाद के चार्ट इस तरह की एक व्यापारिक स्थिति को दर्शाता है। उपरोक्त चार्ट पर, कीमतें एक सीमित व्यापार सीमा के भीतर बढ़ीं, जैसा कि इसके बाएं हाथ की ओर प्रदर्शित होती है, इससे अंत में यह अंततः डाउनसाइड में गिर गया एक नया शॉर्ट पोजिशन बाद में एक स्टॉप-लॉसन द्वारा सुरक्षित रखा गया था पिछले प्रतिरोध स्तर से ऊपर 50 pips बेतरतीब, एक भारी तेजी की कीमत बढ़ी जिससे इस व्यापार को नुकसान पहुंचाया गया। 21 जनवरी, 2011 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा जमा किया गया 12. मैंने आज ट्रेलिंग स्टॉप ईए के बारे में संसाधनों को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है ज्यादातर संकेतक और ईएएस एक सौजन्य है - विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे उन्नत मंचों में से एक, जहां आप लगभग कुछ भी पा सकते हैं, फिर भी, यह कभी कभी मुश्किल है डी संकेतक ईए आपको जल्दी की आवश्यकता है, तो मैंने संकेतकों और विशेषज्ञ सलाहकार ईएएस के साथ पृष्ठों की एक श्रृंखला बनाने का निर्णय लिया है, मेरी राय में, यह सबसे उपयोगी है। मेरे पीछे, व्यापार का आनंद लें। 17 दिसंबर, 200 9 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किए गए - 13 05. लेखक के बारे में व्यापारी एक्स का अनुभवी अनुभवी व्यापारी है, उसने अपने बैज को ट्रेन्ज ट्रेडिंग में विदेशी मुद्रा के रूप में अर्जित किया है, क्योंकि खुदरा व्यापारी व्यापारी एक्स खुद को जमीन के नीचे हार्ड कोर सिखाया जाता है। इंटरनेट उपलब्ध है तथ्य के मामले में व्यापारी एक्स अपने निजी सैलबोट नौका पर एक अलग समुद्री पर होने की संभावना है, ज्यादातर समय में एक अच्छा इंटरनेट का उपयोग करने के साथ एक अनुकूल जगह खोजने की कोशिश नहीं की जा रही है, बीवीआई में वास्तव में व्यापारी एक्स के मामले में नेकर द्वीप के चारों ओर अपनी सबसे बड़ी जीत यूर युएसड ट्रेडर एक्स के रूप में बढ़ रही है, वह एक शौकीन है और एक पायलट वह एक ब्रेक के रूप में भी व्यापार को समझता है। यह भी मानना ​​है कि विदेशी मुद्रा में भी तोड़ना मुश्किल है जीतने में है एक ऐसा सिस्टम विकसित करने के लिए, जो हमेशा कम से कम कुछ लाभ बंद कर देता है और ट्रेंड एक्स को रोकने के लिए एक प्रणाली विकसित करने के लिए नेतृत्व करता है, जब आप किसी सक्रिय व्यापारी को व्यापार के बारे में एक पुस्तक लिख रहे हैं, तो आप अन्य प्रसिद्ध व्यापारियों गोल्फ कोर्स या पाल नाव प्रतियोगिताओं में ट्रेडर्स एक्स, युवा और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के साथ अपनी कड़ी मेहनत के ज्ञान को साझा कर रहा है क्योंकि यूनिवर्स के अच्छे भाग्य को वापस देने का एक तरीका है भगवान ने उन्हें वास्तव में अनुभव दिया है, विदेशी मुद्रा में कोई मज़ेदार नहीं है , मेरी सामग्री आपको एक रास्ता प्रदान करती है, विदेशी मुद्रा की लाल गोली लेती है, मेरे पास विदेशी मुद्रा के विषय में 50 से अधिक शीर्षक हैं, अपनी शिक्षा में निवेश करें, स्त्रोत नट से पीते हैं, विदेशी मुद्रा में जीतने और हारने के बारे में विवरण और पूंछ जानें सच्चाई, दलालों के साथ फंस नहीं पड़ता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि जो जोड़ी या मुद्राएं आप व्यापार कर रहे हैं, मैं आपको आसान, कदम से कदम, कोई बीएस नहीं, असली समाधान कोई कठोर परिश्रम नहीं करता, सिर्फ स्मार्ट, आलसी आदमी के समाधान के लिए लाभ विदेशी मुद्रा के साथ, कड़ी कश्मीर पर आधारित खाइयों में घुटने दर्दनाक व्यापारिक अनुभव हाँ, आपको व्यापार के सभी गलत तरीके खोजने की ज़रूरत नहीं है मैंने आपके लिए पहले से ही कड़ी मेहनत की है। बस सामग्री को पढ़ें और ब्लंटिली चलने वाली सड़क पर उतरें, आपके पास दो विकल्प हैं, अनगिनत घंटे खर्च करते हैं आपके मॉनिटर के सामने, आंखें इतनी बड़ी हो रही हैं, आप उन पर अपनी टोपी लटका सकते हैं सभी बेकार विदेशी मुद्रा प्रणालियों की कोशिश करें, विदेशी मुद्रा में सभी उच्छृंखल गुरुओं के बारे में जानें, उपरोक्त सभी के लिए हजारों डॉलर खो दें और हो सकता है कि आप एक लाभदायक समाधान या एक आसान विकल्प है, मेरे सभी प्रणालियों और रणनीतियों को चोरी करें, मेरे कंधे को देखो, जैसा कि मैं आपको सटीक चार्ट और सोच और विधियों को दिखाता हूं, मैं बाज़ार से भारी मुल्ये निकालने के लिए उपयोग कर रहा हूं आप इसे भी कर सकते हैं। ट्रेडिंग सीक्रेट्स ने चौंकाने वाली सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा नीतियां और छोटे से ज्ञात लेकिन आसान ट्रिक्स को आसान फास्ट इंस्टीटयूट मिलियनेयर के लिए उजागर किया.फोरेज़ अजीब ट्रिक्स मिस्ड होने के लिए नहीं, मिलिअनेयर्स की गंदे रणनीति.र्रेडर एक्स द्वारा लिखित. आप आपको यह दलालों पर शिक्षा नहीं मिलेगी अनुभाग को कैसे करें सबसे अधिक संभावना है कि आप इस पुस्तक के किसी भी अन्य पुस्तक की दुकान पर कहीं भी इस जानकारी को नहीं खोज पाएंगे मैंने विशेष समूहों पर हजारों डॉलर का भुगतान किया है और इस पुस्तक में दी गई जानकारी को इकट्ठा करने के लिए मंचों का भुगतान किया है, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि ये बेहद सुरक्षित हैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अभिजात वर्ग के रहस्य, कोई भी अपने जीवन को दूर नहीं देता है, जब तक कि आप उन्हें अपनी ज़िन्दगी के मूल्य का भुगतान नहीं करते हैं मैंने इस जानकारी को हास्यास्पद कम कीमत के लिए बनाने का फैसला किया है, क्योंकि मैं दलालों और बड़े बैंकों से तंग आ चुका हूं नियमित खुदरा व्यापारी का लाभ लेना मुझे आपको एक सवाल पूछने पर जब आखिरी बार जब आप विदेशी मुद्रा के साथ पैसे कमाते थे तो और भी अधिक पैसा जो आप खोना चाहते हैं, जब तक कि आप हार न दें तब तक आप अपनी मेहनत के पैसे कब तक जारी रखेंगे दलाल के लिए, जैसा कि आपने 5 साल पहले शुरू किया था, मेरी नौकरी छोड़ने और जीने को छोड़ने की उच्च उम्मीदों के साथ मेरी अपेक्षाएं और आकांक्षाएं जल्दी से दुर्घटनाग्रस्त हो गईं और मेरा सपना डंप पर गया मैं 1000 खो चुका हूं, फिर 5000, 10k कितना अधिक मैं इस तरह से जारी रख सकता हूं, मैं अपने परिवार के चुटकुले और मेरी पत्नी के चेहरे पर कितना मजाक उड़ा सकता था यह दर्दनाक था, दिन भर बैठे कंप्यूटर, जब तक आप किसी भी लंबे समय तक और प्लेटफार्म सहित सभी चीजें नहीं देख सकें और आपका दिमाग धूमिल हो जाए मुझे पता है कि मैं वहां गया था दर्द मैं इस वर्ष के लिए जारी रहा, एक सुबह तक मैं बाहर निकलने के लिए तैयार था, मैं इसे आखिरी बार कोशिश करने जा रहा था और कचरा में विदेशी कर्मचारियों को फेंक दिया, खिड़की से बाहर मैं पीछे की तरफ ठोकर खाई, जिसके बाद से उस दलाल ने मंच पर रोक लगा दी थी, सौभाग्यवश दलाल के रडार के नीचे चलने के दौरान, और एक झुंड इकट्ठा किया टिप्पणी का एक समर्थन अंत में व्यापारी एक्स से चलना बंद कर दिया गया था मैं विवाद में था, यही एकमात्र आशा और प्रकाश थी, मैंने बहुत समय तक देखा है कि मैं व्यापार से सलाह लागू कर रहा था और चीजें मेरे लिए काम करना शुरू कर रही थीं सौभाग्य से मैं व्यापारी को प्रधान मंत्री बनने में सक्षम था और एच फोन पर 20 मिनट की बातचीत पर सहमत होने के लिए आईएम व्यापारी गुरु नहीं था, आपका नियमित इंटरनेट प्रमोटर मोोजो नहीं था वह साल में हजारों डॉलर में चुपचाप घूम रहा था, वह अगले व्यापार के बारे में उत्साहित नहीं था, उनका दिल धड़कन था वह ट्रिगर जमा करने से पहले उठा नहीं रहा, देखिए, वह इतने लंबे समय के लिए इस ट्रेडिंग स्टाफ को कर रहे हैं, यह एक उबाऊ प्रक्रिया बन गई है, बल्कि एक सुबह दोपहर का काम है, कचरे को कचरे के दिन डालने की तरह उसने स्पष्ट किया कि वह मास्टर से सीख चुका है , मैंने उनसे यह पूछने के लिए आगे नहीं बढ़ना था कि मास्टर कौन था, क्योंकि मैं मुख्य रूप से उनसे चिंतित था जो वह व्यापार के बारे में जानता था कि वह हर कुछ को सिखा रहा था, उन्होंने मुझसे हमारी पहली बातचीत पर समय बिताने के लिए सहमत नहीं किया, चाहे कितना मैंने उसे भुगतान करने की पेशकश की, उसके लिए पैसा कोई मुद्दा नहीं था अंत में मेरे तीसरे दृष्टिकोण से वह मुझे यह दिखाने के लिए सहमत हुआ कि मास्टर ने उन्हें कितने साल पहले सोचा था इस पुस्तक के पन्नों में क्या शामिल है आप के लिए शुद्ध सोने की कीमत होगी यह किताब वें नीचे है ई जमीन कोई मतलब नहीं, असली व्यापार ज्ञान यह वास्तविक व्यापार उदाहरण के साथ कदम से कदम निर्देश देता है यह किताब आपके नियमित हॉग वॉश सलाह नहीं है जो आप अपने दलाल और अन्य जादू की गोलियों और सात कदम श्रृंखला जो आप इस साइट पर देखते हैं यह पुस्तक आपको सिखाता है कि कैसे पेशेवरों की तरह व्यापार करना आपको बताता है कि बड़े बैंक और विदेशी नागरिक और संस्था व्यापार कैसे पुस्तकें अपनी आंखों को खोलता है कि बड़े संस्थागत व्यापारियों पर कैसे सूअरों की बदौलत और नब्बे पांच प्रतिशत लोगों को जीतना है जो कि विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करते हैं पैसे खो देते हैं और छोड़ देते हैं बाजार में लगातार अपने जैसे ताजा खूनों से बदल दिया जाता है डॉन टी आँकड़ों का हिस्सा बनता है, इस किताब को पढ़ता है और विदेशी मुद्रा में सफलता का एक नक्शा प्राप्त करता है आप विदेशी मुद्रा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं हाँ आप विदेशी मुद्रा के साथ एक जीवित बना सकते हैं और अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं आप अपने सपने को प्राप्त कर सकते हैं इस पुस्तक को खरीदें और पता करें कि कैसे। प्रकाशन दिनांक 23 2013 आईएसबीएन ईएएन 13 14 9 4260212 97814 9 4260217 पेज गिनती 120 बाइंडिंग प्रकार यूएस ट्रेड पेपर ट्रिम आकार 6 x 9 भाषा अंग्रेजी रंग काला और सफेद संबंधित श्रेणियां व्यापार अर्थशास्त्र विदेशी मुद्रा। स्लिपश्रेअर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार करने के लिए, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन देने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत हैं। उपयोगकर्ता समझौते और गोपनीयता नीति। स्लीडेशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत हैं विवरण के लिए हमारी गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता अनुबंध देखें। एक्सप्लोर स्लाइडशोर ऐप में अपने सभी पसंदीदा विषय स्लॉइडशेयर ऐप को बाद में भी ऑफ़लाइन के लिए सेव करने के लिए प्राप्त करें। मोबाइल साइट पर जारी रखें.जूम आउट करने के लिए डबल टैप करें.सुरक्षित विदेशी मुद्रा व्यापारिक रहस्य pdf. Share this slideshare. LinkedIn Corporation 2017. ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग खरीदें रणनीति रहस्य प्रकट जब तक आप इसे पढ़ें.आप शायद यह पढ़ रहे हैं क्योंकि आप ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी गोपनीयता में रुचि रखते हैं प्रकट विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली या यदि आपने इस विदेशी मुद्रा प्रणाली के बारे में कभी नहीं सुना है, तो यह मेरी समीक्षा है कि मैं इस मूल्य लड़ाई विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में क्या सोचता हूं जो वर्तमान में बाजार में है। जिनमें से कुछ स्वतंत्र हैं। और कुछ को आपको भुगतान करना होगा। यह किस प्रकार से विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली आपको खरीदना चाहिए, यह चुनना मुश्किल है, या आपको मुफ्त विदेशी मुद्रा प्रणालियों के लिए जाना चाहिए। ठीक है, अगर आप ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग सीक्रेट्स रिवीड ट्रेडिंग सिस्टम खरीदने की सोच रहे हैं तो मुझे आपका निर्णय थोड़ा आसान बनाना चाहिए। आपको इसके बारे में मेरा विचार दे रहा है। इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्योद्घाटन कारोबार प्रणाली को एक घोटाला है। घोटाले की परिभाषा यह लोगों को धोखा देकर पैसा बनाने का एक बेईमान तरीका है। इसलिए, ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेट्रेजी राज का पता चला घोटाला नहीं है। इसका विदेशी मुद्रा व्यापार आपके लिए भुगतान करने वाली प्रणाली को जानकारी के लिए भुगतान करना पड़ता है। कोई भी आपके सिर पर एक बंदूक की ओर इशारा नहीं कर रहा है जो आपको खरीदने के लिए अपनी खुद की पसंद बनाने के लिए कह रहा है या नहीं। ऐसे कई मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों हैं जो आपको इस साइट पर भी मिल सकती हैं , या आप google पर जा सकते हैं और सैकड़ों पा सकते हैं, यदि नहीं तो हजारों विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों। और ऑफ कोर्स, उनमें से कुछ के लिए आपको अपने बटुए को निकालने और व्यापार प्रणाली तक पहुंच बनाने के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होती है। और ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग सीक्रेट्स रिवेल्ड ट्रेडिंग सिस्टम कोई भिन्न नहीं है। 7 कारणों से आपको इस मूल्य कार्य गतिविधि व्यापार प्रणाली को क्यों प्राप्त करना चाहिए ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य प्रकट किया गया। मूल्य निर्धारण विश्लेषण आपको प्रासंगिक बाजार के परिप्रेक्ष्य के साथ प्रदान करेगा बस का मतलब है कि मूल्य कार्रवाई के साथ, मूलभूत समय समय या चौड़ी फैल उपयोग ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी सीक्रेट्स रिवल्ड फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम प्राइस एक्शन ट्रेडिंग के आधार पर एक सिस्टम है। प्रिसेज़ एक्शन एनालिसिस एक टाइम टेस्टेड स्ट्रैटेजी है। व्यावसायिक व्यापारियों ने कई सालों के लिए मूल्य एक्शन का इस्तेमाल किया है डॉनट आपको विभिन्न ठंड फॉरेक्स संकेतक। मूल्य कार्रवाई दोनों ट्रेंडिंग और रेंज बाध्य परिस्थितियों में बहुत अच्छा काम करती है यह कीमत व्यापार का सबसे बड़ा लाभ यह है कि बुद्धि एच प्राइस एक्शन ट्रेडिंग-कई विदेशी मुद्रा प्रणाली ट्रेंडिंग मार्केट के साथ काम करेगी लेकिन बाजार को लेकर या इसके विपरीत में काम नहीं कर पाएगी। फ्रेक्स डेमो खातों पर प्रॉसेस एक्शन सेट अप आसान हैं क्योंकि फॉरेक्स मार्केट में कीमत एक्शन ट्रेडिंग सेटअप अक्सर होते हैं। प्रिसे एक्शन विश्लेषण सभी बाजार चर में कारकों का अर्थ यह है कि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, बाजार के मूल सिद्धांतों पर पहले से ही विचार किया गया है, इसलिए आपको इस बात पर जोर देना नहीं है कि बाजार इस तरह से क्यों आगे बढ़ रहा है या जिस तरह से आपको करने की ज़रूरत है अपने विदेशी मुद्रा चार्ट पर अपनी मूल्य कार्रवाई का अध्ययन करें। मूल्य कार्रवाई आपको स्पष्ट रूप से परिभाषित प्रविष्टियों की अनुमति देता है ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेट्री सीक्रेट्स का खुलासा आपको मूल्य क्रिया के आधार पर महान व्यापार प्रविष्टि संकेत देता है। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग उच्च समय सीमा के लाभदायक उपयोग की अनुमति देता है ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी गोपनीयता प्रकट एक महान प्रणाली है जो आपको सिखाती है कि कैसे। ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्यों की कीमत बहुत ज्यादा बताई गई है.नहीं, इसकी केवल 27 हां के लिए बिक्री, केवल 27 I यह पहले 99 के लिए बेची जा रहा है, क्या आप इस विदेशी मुद्रा प्रणाली पर 97 खर्च तोड़ सकते हैं शायद ही। ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति गुप्त रूप से एक पैसा वापस गारंटी के साथ आए। हाँ 60 दिन की पैसे वापस गारंटी। इसके अतिरिक्त, यहां तक ​​कि एक अन्य का बोनस भी है ट्रेडिंग सिस्टम जो ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी रहस्य का खुलासा करती है व्यापार प्रणाली को ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम का लाभ उठाता है। एक बोनस के साथ Yeses का पालन करने के लिए आसान है। सर्वश्रेष्ठ स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम का एक अच्छा मूल्य के साथ Trendlines के व्यापार के लिए एक सरल तरीके से एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कार्रवाई। केवल 27 रुपये का भुगतान करने और ईबुक डाउनलोड करने के लिए. मॉनी बैक गारंटी हां, इसे बाहर करने के लिए 60 दिन और अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक पूर्ण वापसी की मांग कर सकते हैं। खराब कुछ भी बुरा नहीं है। बेवफाई अत्यधिक अनुशंसित है कि आप इसे खरीदें।

No comments:

Post a Comment