Thursday 25 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति - कि - काम - पीडीएफ


नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ईबुक एक जीतना व्यापार प्रणाली का निर्माण करने के लिए निश्चित गाइड। विदेशी मुद्रा शिक्षा। पार्टनर संस्थागत। बाज़ार समाचार ब्लॉग। एक्सी ट्रेडर, AxiCorp Financial Services Pty Ltd का एक पंजीकृत व्यवसायिक नाम है AxiCorp AxiCorp ACN 127 606 348 ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति निवेश द्वारा अधिकृत और विनियमित है आयोग एएसआईसी एएफएसएल नंबर 318232 ओवर-द-काउंटर डेरिवेटिव्स में निवेश करने के लिए महत्वपूर्ण जोखिम होते हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं आप अपने प्रारंभिक निवेश से काफी हद तक अधिक खो सकते हैं जब हमारे व्युत्पन्न उत्पादों को प्राप्त करते हैं तो आपके पास अंतर्निहित वित्तीय परिसंपत्ति AxiCorp एक वित्तीय सलाहकार नहीं है और सभी सेवाओं को केवल निष्पादन के आधार पर प्रदान किया जाता है। AxiCorp केवल सामान्य सलाह प्रदान करने के लिए अधिकृत है और जानकारी केवल एक सामान्य प्रकृति का है और आपके वित्तीय उद्देश्यों को ध्यान में नहीं रखती है, व्यक्तिगत परिस्थितियां AxiCorp अनुशंसा करता है कि आप स्वतंत्र व्यक्तिगत वित्तीय सलाह एक उत्पाद प्रकटीकरण राज्य हमारे वित्तीय उत्पादों के लिए एडी पीडीएस और हमारी वित्तीय सेवाएं गाइड एफएसजी 1300 888 936 61 2 9965 5830 पर एजीकॉर्प को फोन करके मुफ्त में उपलब्ध हैं या प्राप्त कर सकते हैं पीडीएस और एफएसजी महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं और यह तय करने से पहले समीक्षा की जानी चाहिए कि क्या हासिल करना है , AxiCorp के वित्तीय उत्पादों या सेवाओं को पकड़ या निपटाना इस वेबसाइट पर जानकारी केवल ऑस्ट्रेलियाई निवासियों के लिए है। कॉपीराइट 2017 AXICORP स्तर 10, 90 आर्थर स्ट्रीट, उत्तर सिडनी NSW 2060. AxiTrader पर आने के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें कि देशनाम के निवासियों एक खाते के लिए आवेदन करने के योग्य नहीं.यदि आप देश के नाम में रहते हैं, तो कृपया हमारे सही वेबसाइट वेबसाइट पर जाएं जहां हम आपके स्थानीय क्षेत्र के लिए उपयुक्त लाभ प्रदान करते हैं.अगर आप अभी भी जारी रखना चाहते हैं, तो बस इस विंडो को बंद करें। सही वेबसाईट पर जाएं धन्यवाद नहीं। रणनीति। निक फॉरेक्स प्राइस एक्शन स्ट्रेटीली.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से कीमत पर आधारित है, कोई संकेत नहीं रुस, कोई भ्रामक तकनीक नहीं, सिर्फ शुद्ध कीमत। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन स्ट्रक्चर को विकसित करने, ट्विक करने और सुधार करने में कामयाब रहा है। यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे यह बाजार की स्थितियों, उच्च उतार-चढ़ाव की अवधि, कम अस्थिरता अवधि और सब कुछ विदेशी मुद्रा बाजार ने इसे फेंक दिया है। और यह एक मूल्य कार्रवाई रणनीति का व्यापार है। इंडिकेटर आधारित रणनीतियों को बाजार की स्थितियों के लिए बंद कर दिया जाता है जो कि मूल्य क्रिया के लिए बनाए गए थे, यह द्रव है, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों में अलग-अलग हो जाता है जोड़े, अलग-अलग समय के फ्रेम और यहां तक ​​कि अलग-अलग व्यापारियों के लिए भी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मूल्य कार्रवाई आपको अपने व्यापार को सरल रखने की अनुमति देती है.अपने व्यापार को सरल रखना.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार को सरल रखने के लिए है, आपकी रणनीति सरल है, आप एक व्यापारी के रूप में अधिक प्रभावी होंगे। मेरी कीमत कार्रवाई रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरे चार्ट को साफ रखने के लिए है केवल एक चीज मैं मेरे चार्ट पर फीता समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र हैं मैं इन समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग करता हूं ताकि मैं व्यापार के लिए मोमबत्ती के विश्लेषण के साथ-साथ विदेशी मुद्रा का उपयोग कर सकूं। मेरे चार्ट में संकेतक से भरा पैकिंग मेरे लिए मूल्य क्रिया पढ़ने के लिए असंभव बनायेगा। सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी क्या एक साफ विदेशी मुद्रा चार्ट क्या दिखता है मेरी EUR USD 4hr चार्ट की तस्वीर यहाँ है। मेरी साफ और आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। यह चार्ट स्पष्ट और आसान है, ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको पढ़ने से विचलित करता है कीमत यही वजह है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ व्यापारिक रणनीतियों संकेतक की एक पूर्ण गड़बड़ हैं, नीचे दी गई छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में उस तरह व्यापार करते हैं। एक गंदा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति। आप इस तरह व्यापार क्यों करना चाहते हैं। सूचक इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक है। इसलिए मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं। मैं आमतौर पर विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करने की तरह नहीं हूं, क्योंकि मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वे अंतराल urrent मूल्य यदि आप इस क्षण में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है पर आधारित ट्रेडों लेना चाहते हैं तो आपको वर्तमान मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडों का आधार होना चाहिए। आप किस मुद्रा की मुद्राओं का उपयोग कर सकते हैं विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग सफलतापूर्वक कर सकते हैं। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति किसी भी मुद्रा जोड़ी, जो नि: शुल्क फ्लोटिंग और नियमित रूप से व्यापार होता है। यह इसलिए है क्योंकि मेरा तरीका मूल्य क्रिया पर आधारित है इसका मतलब है कि आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर मिलते हुए किसी भी मुद्रा जोड़ी से सफलतापूर्वक करने के लिए कर सकते हैं। किसी एक समय में सिर्फ कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान देना पसंद करते हैं, मैं इसे एक बार में बहुत से जोड़े की कोशिश करने और ध्यान रखने में भी परेशान महसूस करता हूं। मुख्य रूप से मैं यू.एस. अमरीकी डालर, अमरीकी डालर सीएडी और AUD अमरीकी डालर का व्यापार करता हूं, आम तौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं। सबसे अनुमान लगाया जा सकता है और उनका आंदोलन चिकना होता है आपको यादृच्छिक छलांग नहीं मिलती है जब तक कि कुछ अत्यधिक अप्रत्याशित समाचार नहीं होते हैं, जो बहुत दुर्लभ है। यदि आप लंदन, न्यूयॉर्क जैसे किसी विशेष विदेशी मुद्रा सत्र का व्यापार करना पसंद करते हैं और एशियाई सत्र तब उन मुख्य मुद्रा जोड़े को चुनते हैं जो उन समय सक्रिय होते हैं। मूल्य कार्रवाई समयबद्धता के साथ ट्रेडिंग कार्य बेहतर काम करता है। चूंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं। मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करें यह लगातार सबसे अधिक लाभदायक है, क्योंकि पैटर्न को आसानी से देखा जा सकता है और अधिक सुसंगत मुनाफा हो सकता है। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार। प्राथमिक रूप से, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं। समर्थन और प्रतिरोध लाइनें। कंडेलस्टिक विश्लेषण। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग करते हुए ट्रेडों को कैसे दर्ज करें। हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खोने के कारण, मुद्राएं व्यापार नहीं हैं क्योंकि ये सामान्य रूप से मुझे बदले में उलट व्यापार करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मेरे समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेट अप की तलाश करें एक बार एक पैटर्न फॉर्म होने पर, जो प्रतिवर्ती दर्शाता है, मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं, मैं कई ट्रेडों लेता हूं प्रत्येक हफ्ते। प्रतिभाशाली रणनीति लक्ष्य और स्टॉप। लक्ष्य मेरे लक्ष्य औसत 80 पिप्स पर होते हैं मेरी रंप्स को औसत 40 पिप्स पर बंद हो जाता है। विभिन्न बाजार परिस्थितियों में ये लक्ष्य अलग-अलग होते हैं और आमतौर पर मैं अपने लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता हूं और इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़िए और हाल ही में ऊंचा और चढ़ाव के आधार पर मेरा स्टॉप सेट करें एक स्टॉप के लिए एक आम जगह हाल ही में उच्च या निम्न से ऊपर या नीचे होगी। समाचार विज्ञप्ति के आसपास ट्रेडिंग स्ट्रेटजी को समायोजित करने के लिए। मैं ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं आर्थिक आंकड़ों का आंकड़ा मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार रिलीज के दौरान व्यापार से बचने की ज़रूरत नहीं है वास्तव में, अधिकांश समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से व्यापार करके, मैं और अधिक लाभ कमाता हूं। बैंक और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फीड के लिए लाखों का भुगतान करते हैं इससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है डेटा अनुमान जारी होने से पहले ये अनुमान मूल्य पर आधारित होते हैं। यदि कोई प्रमुख आर्थिक डेटा रिलीज़ होने से पहले एक व्यापार सेट अप किया गया है, तो यह हो सकता है एक संकेत है कि बड़े संस्थान खुद को रिलीज के लिए पक्का कर रहे हैं यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है। केवल एक खबर है जो मैं बचता हूं वह अप्रत्याशित समाचार या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यह एक त्वरित सूची है। केंद्रीय बैंक नेताओं या राजनेता। रुचि दर की घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ। एनएफपी रिपोर्ट, कुछ समय पहले गैर-कृषि रोजगार परिवर्तन रिपोर्ट को बदल दिया गया था। आपको महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों जैसे जी 7 और जी -8 समिट के लिए हाल ही में देखना चाहिए जून 2015 में जी -7 शिखर सम्मेलन में यूरो में बहुत अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार को सुरक्षित रूप से नजरअंदाज किया जा सकता है केवल एक चीज जो मैं नहीं करता वह एक व्यापार में प्रवेश करती है जो समाचार विज्ञप्ति से शुरू होती है समाचार आधारित चालें जल्दी से वापस लौट जाती हैं , इसलिए यदि मेरे पास एक प्रविष्टि ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार रिलीज़ से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सीधा है और आप लगभग किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी के साथ किसी भी बाज़ार स्थितियों में पीप बनाने की अनुमति देते हैं। B ट्रेडिंग रणनीतियों पर ओक। यहां सूचीबद्ध एक्सचेंज स्ट्रैटेजी ई-किताबें विशिष्ट व्यापार रणनीतियों के बारे में जानकारी प्रदान करती हैं, साथ ही विशेष विदेशी मुद्रा व्यापारिक साधनों के इस्तेमाल की जानकारी विदेशी मुद्रा व्यापार के मूल ज्ञान को इन रणनीतियों को समझने और उपयोग करने के लिए आवश्यक है। लगभग सभी विदेशी मुद्रा - बुक्स फ़ॉर्मेट में हैं आप इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत हैं कुछ ई-पुस्तकों में वो हिस्से हैं जो ज़िप हैं.यदि आपको पुस्तकों को डाउनलोड करने में समस्याएं आ रही हैं और आप Google क्रोम का उपयोग कर रहे हैं तो राइट क्लिक करने का प्रयास करें पुस्तक डाउनलोड लिंक चुनें और सहेजें लिंक को चुनें। यदि आप इन ई-पुस्तकों में से किसी एक का कॉपीराइट स्वामी हैं और मुझे यह साझा करने के लिए नहीं चाहते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें और मैं ख़ुशी से उन्हें निकाल दूंगा .1-2-3 सिस्टम एक सरल मार्क क्रिस्प द्वारा पैटर्न व्यापार प्रणाली। बोलिंगर बैंडिट ट्रेडिंग रणनीति अज्ञात लेखक द्वारा बोलिंगर बैंड सूचक पर आधारित एक व्यापार प्रणाली। लिकोस लेटर से मूल्य क्षेत्र। अज्ञात लेखक द्वारा डायनामिक ब्रेकआउट II रणनीति अज्ञात एयू द्वारा गॉस्ट ट्रेडर्स ट्रेडिंग स्ट्रेटजी अज्ञात लेखक द्वारा thor. King Keltner ट्रेडिंग रणनीति। केविन हो। एलएलएस द्वारा एसएलपीपी ट्रेडिंग विधियों - जॉर्ज एंजेल द्वारा 3-दिवसीय चक्र पद्धति का परिचय। बाज़ार चालू करता है और निरंतरता टिम ऑर्ड द्वारा टिक सूचक द्वारा चलती है। मनी मैनेजर ट्रेडिंग स्ट्रैटजी अज्ञात लेखक द्वारा। टिम ऑर्ड द्वारा टिक सूचक द्वारा टॉपिंग एंड बॉटिंग्स को चुनना। अज्ञात लेखक द्वारा सुपर कॉम्बो डे ट्रेडिंग स्ट्रेटजी। अज्ञात लेखक द्वारा ग्यारह इलियट वेव पैटर्न। अज्ञात लेखक द्वारा थर्मोस्टेट ट्रेडिंग रणनीति। क्रिस्टोफर द्वारा टिक के साथ ट्रेडिंग ट्रेडर्स विश्वविद्यालय के ट्रेडर्स शिक्षक द्वारा ट्रिक एंट्री। फ़िबोनैसी ट्रेडर जर्नल, एक पत्रिका, रॉबर्ट क्राउज़ द्वारा रॉबर्ट क्रुज़ द्वारा 12 मुद्दों पर फिबोनैकी संकेतकों के आधार पर विभिन्न व्यापारिक तकनीकों को कवर करती है। रैपिड फॉरेक्स आक्रामक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का एक सेट रॉबर्ट बोरोस्की और स्टीफन ए पीयर्स द्वारा रैपिड फॉरेक्स 1 मिनट चार्ट को माइक्रोट्रड करना एक विदेशी ई-पुस्तक जिसका उद्देश्य उन्हें एम 1 स्केलिंग की बुनियादी बातों को सिखाने के लिए एक नया ई-बुक है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति नियम और अकसर किये गए सवाल सेट डब्ल्यूएमए क्रॉसिंग पर आधारित एक बनीजर्ल ट्रेडिंग रणनीति के नियमों का। माइकल डनबर द्वारा दैनिक फ़ोजी पद्धति। फोरेक्स ट्रेडर एस चीट शीट क्वांटम रिसर्च मैनेजमेंट ग्रुप द्वारा स्थिति प्रविष्टि समय की स्थिति के लिए असली फॉरेक्स धोखा पत्र। एक बुनियादी विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग रेंज ब्रेकआउट सिस्टम दाना मार्टिन द्वारा। एसए गफरी द्वारा सिंगल स्ट्रेटेजी द्वारा ट्रेड ट्रेंड और रेंज मार्केट्स को कैसे व्यापार करें। तकनीकी संकेतकों के लिए व्यावहारिक गाइड SA Ghafari. FX जादूगर द्वारा अपेक्षित विदेशी मुद्रा व्यापार नियम Rob Walton. FX द्वारा आवश्यक विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति, चलती औसत, परभॉलिक एसएआर और एडीएक्स संकेतक, इज़ू फ्रैंक्स द्वारा। स्विंग ट्रेडिंग के लिए प्रैक्टिकल गाइड, लैरी स्विंग द्वारा स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के लिए एक सरल और व्यावहारिक मार्गदर्शिका। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए व्यावहारिक फिबोनैकी तरीके फिबोनैचि स्तर के साथ व्यावहारिक मार्गदर्शिका इन स्तरों के आधार पर केन मार्शल और रॉब मोब्रे द्वारा विदेशी मुद्रा की रणनीति का असली व्यापार उदाहरण। द हीइकिन-अस्ली तकनीक का उपयोग करना एक छोटा लेकिन स्थिर डेन वैलकू द्वारा हेइकिन-एशी चार्टिंग तकनीक का इस्तेमाल करने के लिए व्यापार करने के लिए एक मार्गदर्शक मार्गदर्शिका। दिवस व्यापार विदेशी मुद्रा प्रणाली, ईरोल बोर्तुसीन और सिंथिया मैसी द्वारा विस्तृत विवरण, चार्ट के उदाहरणों और लघु विज्ञापन के साथ एक सूचक आधारित रणनीति है। 13 62 एक संशोधित और अद्यतन ईएमए रोब बुकर द्वारा 3-ग्रेड भाषा में समझाया विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। नहीं तो निचोड़ ट्रेडिंग मैनुअल एक दिलचस्प व्यापारिक रणनीति के लिए एक विवरण है जो एक ही नाम के तहत एकमात्र नाम के संकेतक पैकेज का उपयोग करता है। कोबास एफएक्स रणनीति एक साधारण एमएसीडी विदेशी मुद्रा व्यापार ओबसेकी ओ ए। केलर पैटर्न द्वारा रणनीति एमएसीडी और प्रवृत्ति लाइनों पर आधारित एक साधारण व्यापार रणनीति फिलिप बिर्चले। 3 डी द्वारा ट्रेडिंग रणनीति के एक विस्तृत विवरण का वर्णन करती है जो इलियट वेव्स को नियोजित करती है, रूबेन टोपाज़ द्वारा की गई कीमत। एमएसीडी विदेशी मुद्रा रणनीति के नियमों का एक सेट और 4 घंटे की एमएसीडी रणनीति के लिए सिफारिशें जो फिलिप नेल द्वारा औसत और क्षैतिज रेखाओं का उपयोग करता है। डब्ल्यूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल के पहले तीन अध्याय द्वारा आरआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल यह विस्तृत रेंज बार और छिपे हुए गप्स चार्ट संरचनाओं की मूल बातें शामिल करता है। विदेशी मुद्रा बाजार पर समेकन ब्रेकआउट सिग्नल Duane Shepherd द्वारा समेकन पैटर्न के ब्रेकआउट का परिचय यह कुछ उदाहरण प्रस्तुत करता है लेकिन इसमें कुछ स्पष्टीकरण नहीं हैं। वित्तीय बाजारों पर आर्थिक समाचार का प्रभाव एक अध्ययन प्रभाव के कुछ महत्वपूर्ण अमेरिकी आर्थिक समाचार जॉन सी पार्कर द्वारा मुद्रा जोड़े पर हैं

No comments:

Post a Comment